शाहरुख खान की ‘जवान’ में साउथ स्टार थलपति विजय की एंट्री? डायरेक्टर एटली ने दिया हिंट, निभाएंगे ये रोल

181
शाहरुख खान की ‘जवान’ में साउथ स्टार थलपति विजय की एंट्री? डायरेक्टर एटली ने दिया हिंट, निभाएंगे ये रोल

शाहरुख खान की ‘जवान’ में साउथ स्टार थलपति विजय की एंट्री? डायरेक्टर एटली ने दिया हिंट, निभाएंगे ये रोल

शाहरुख खान के फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए तरस रहे हैं। वो उनकी आने वाली फिल्मों की रिलीज का बेसब्र होकर इंतजार कर रहे हैं। उनकी अपकमिंग मूवीज में ‘जवान’ भी शामिल है, जिसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि इस मूवी में साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय की भी एंट्री हुई है। इसके बारे में खुद फिल्म के डायरेक्टर एटली ने हिंट दिया है। आपको बता दें कि इस पैन इंडिया मूवी में एक या दो नहीं, बल्कि तीन-तीन साउथ स्टार्स अहम भूमिका में निभाने वाले हैं।

दरअसल, ‘जवान’ (Shah Rukh Khan Jawan) के डायरेक्टर एटली ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की। इसमें उनके साथ शाहरुख खान और थलपति विजय (Thalapathy Vijay) नजर आए। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘मैं अपने बर्थडे पर और क्या मांग सकता हूं। मेरे पिलर्स के साथ मेरा अब तक का सबसे बेस्ट बर्थडे। मेरे डियर शाहरुख खान सर और विजय थलपति।’ बताया जा रहा है कि फिल्म में थलपति विजय की स्पेशल अपीयरेंस होगी। वो अहम रोल निभाने वाले हैं।

Brahmastra: कौन हैं हसित सवानी, जो ‘ब्रह्मास्त्र’ में बने शाहरुख खान के स्टंट डबल, गिनीज बुक में दर्ज है नाम
फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट, कर रहे ट्वीट

ये तस्वीर सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। ट्विटर पर #ShahrukhKhan और #ThalapathyVijay ट्रेंड हो रहा है। लोग ये जानना चाहते हैं कि क्या वाकई में थलपति विजय शाहरुख की फिल्म का हिस्सा होंगे! क्योंकि अगर ऐसा होता है तो दो सुपरस्टार्स को स्क्रीन पर एकसाथ देखना अद्भुत होगा।

‘जवान’ में साउथ एक्टर्स की भरमार

बता दें कि ‘जवान’ का बजट 200 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ये पैन इंडिया फिल्म होगी। इसमें शाहरुख खान लीड रोल में हैं। उनके अपोजिट साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नजर आएंगी। विजय सेतुपति विलेन की भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा है कि इसके लिए उन्होंने मोटी फीस भी ली है। इनके अलावा अब थलपति विजय के भी फिल्म से जुड़ने को लेकर खबरें सामने आ रही हैं।

पहले भी साथ किया गया था स्पॉट

इससे पहले भी शाहरुख खान और थलपति विजय को एक साथ स्पॉट किया गया था। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। तब भी कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों किसी प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं।

अगले साल 2 जून को रिलीज होगी ‘जवान’

शाहरुख खान बतौर लीड एक्टर आखिरी बार स्क्रीन पर साल 2018 में नजर आए थे, जब उनकी मूवी ‘जीरो’ रिलीज हुई थी। ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो किया। आर माधवन की ‘रॉकेट्री’ में भी उनकी झलक देखने को मिली। SRK कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। ‘जवान’ की बात करें तो ये 2 जून 2023 को थियेटर में रिलीज होगी। इसे हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाएगा।

navbharat times -Vijay Sethupathi ने शाहरुख खान की ‘जवान’ के लिए वसूली है 21 करोड़ की फीस, इस वजह से बढ़ गए इनके भाव
इन फिल्मों में भी आएंगे नजर
शाहरुख के दूसरे प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनके पास ‘पठान’ है, जिसमें वो दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ भी है, जिसमें उनके अपोजिट तापसी पन्नू हैं। शाहरुख एक और फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि वो सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में दिखेंगे।