सोपोर मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, हमले के बाद इंटरनेट सेवाएं बंद

183

जम्मू कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर क्षेत्र में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों नें मुठभेड में दो आतंकियों को मार गिराया। आतंकियों के मारे जाने के बाद सुरक्षा अधिकारियों नें कश्मीर में किसी तरह की अप्रिया घटना से बचने के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी है।

firing stopped in sopore after encounter with terrorists in jammu and kashmir 2 news4social -

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने सोपोर के ब्राथ कलां क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी से संबंधित सूचना मिलने के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. उनके अनुसार तलाशी अभियान के दौरान बुधवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाईं थीं. इसके बाद सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई थी. अधिकारी ने बताया कि अभी तक इस अभियान में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

इससे पहले 9 दिसंबर को श्रीनगर के बाहरी इलाके में रविवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए। इस पूरे आपरेशन में एक सैनिक और तीन नागरिक मारे गए थे। पुलिस अधिकारी नें कहा की सुरक्षा बलों नें खुफिया जानकारी के आधार पर शानिवार को बांदीपोरा मार्ग पर अभियान चलाया था।

firing stopped in sopore after encounter with terrorists in jammu and kashmir 1 news4social -

प्रवक्ता नें बताया की अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकवादियों नें सुरक्षाबलों पर गोलीबारी की थी। उन्होंने बताया की सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्यवाई की। जिसमें सेना का एक जवान घायल हो गया। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं दूसरी तरफ़ हमले में तीन नागरिक भी मारे गए।