बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा और जसलीन को मिलेगा प्राइवेट पल बिताने का मौका

0

नई दिल्ली: बिग बॉस को शुरू हुए काफी समय हो गया है. लेकिन इस बार बिग बॉस जोड़ियों में दिखाई जा रहा है. जहां 5 सिलेबस है तो बाकि लोग जोड़ियों में आए हुए है. ये सीजन आते ही सुर्ख़ियों का पात्र बन गया है. पर इस सीजन में अब तक की सबसे अलग जोड़ी “भजन सम्राट” अनूप जलोटा और कथित प्रेमिका और शिष्या जसलीन मथारू है. दोनों ही आज कल काफी चर्चाओं में नजर आते है. दोनों के रिश्ते को लेकर घर में तक काफी बार चर्चाएं देखी गई है.

बिग बॉस, अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन को एक खास में रूम कुछ दिनों के लिए भेजने वाले है

अब सुनने में आया है कि जल्द ही बिग बॉस के घर में गए इस कपल को कैमरों से घिरे इस घर में कुछ प्राइवेट पल बिताने का मौका मिलेगा. मीडिया की जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस, 65 साल के अनूप जलोटा और 28 साल की जसलीन को एक खास में रूम कुछ दिनों के लिए भेजने वाले है. इस कमरे के बारे में अभी तक किसी भी मेम्बर को जानकारी नहीं है. खबर है कि इस कमरे को कपल के लिए काफी रोमांटिक अंदाज में सजाया तक जाएगा और घर की लड़ाई-झगड़े से दूर यह दोनों इस कमरे में सुकून के कुछ पल साथ बिता पाएंगे.

बिग बॉस के घर में आई जोड़ियों या घर में आकर बनने वाले कपल्स को ऐसे अवसर देता रहता है

बता दें कि इसी पहले भी बिग बॉस के घर में इस प्रकार की चीजों को देखा जा चूका है. बिग बॉस के घर में आई जोड़ियों या घर में आकर बनने वाले कपल्स को ऐसे अवसर देता रहता है. बता दें कि अनूप और जसलीन ने अपने 3 साल पुराने रिश्ते को सभी से छिपा कर रखा था और पांच दिन पहले हुए बिग बॉस के प्रीमियर पर इस बात का खुलासा किया गया है.

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 12’ का हुआ आगाज, “भजन सम्राट” अनूप जलोटा अपने से कम उम्र की लड़की को कर रहें है डेट

जसलीन के पिता ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि वह खुद बेटी के इस खुलासे से काफी सदमे में है

जसलीन के परिवार वालों को इस बात की भनक तक नहीं थी लेकिन बिग बॉस में आकर पता चलने से उनके घर वाले नाराज है. हाल ही में जसलीन के पिता ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया है कि वह खुद बेटी के इस खुलासे से काफी सदमे में है. एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान केसर मथारू ने कहा, मैं इस रिश्ते को कभी अपनी मंजूरी नहीं दूंगा. मेरा आशिर्वाद उन्‍हें कभी नहीं मिलेगा. उन्होंने आगे बताया कि कुछ साल पहले ही उन्होंने अनूप जलोटा से अपनी बेटी को मिलवाया था. ताकि वह अपनी गायकी को और भी निखार सके.