अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट करना पड़ा सोनू पर भारी ।

जानियें की तरह हुई ट्विटर पर ट्वीट्स से बहस ।

0
Sonu Nigam's tweet
सोनू के अजान से नींद में खलल के ट्वीट पर सब ने जताई नाराजगी ।

सोनू निगम ने सुबह मस्जिद में दी जाने वाली अजान से नींद में खलल पड़ने का ट्वीट किया. इसके बाद से इस पर खूब बहस हो रही है और सोनू को ट्विटर पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने भी उन पर निशाना साधा तो साेनू ने उनको मुस्लि‍म बनने से पहले देश के नागरिक बनने की सीख दी. सोनू निगम ने इस बात को ट्विटर पर सभी के सामने लिखा. देखें सोनू का ट्वीट:

Sonu Nigam;s tweet
सोनू निगम ने किया ट्वीट

वाजिद ने जताई नाराजगी

वहीं सलमान खान के बेहद करीब बताई इस जोड़ी के दूसरे पार्टनर वाजिद ने सोनू निगम से खुलेआम ट्विटर पर नाराजगी जताई. उन्होंने लिखा कि सोनू की बात से मुझे गहरी ठेस लगी है. जितना उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी ।

Wajid Khan being rude
वाजिद खान ने जताई नाराजगी

साजिद ने लगाया ड्रग्स लेने का इल्ज़ाम

बता दें कि साजिद खान ने सोनू निगम के अजान में लाउडस्पीकर्स के यूज वाले ट्वीट पर इंडिया टुडे से कहा था- जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती. हम सोनू जैसे लोगों से बात नहीं करते. जिन पर एहसान करते हैं, उनसे रिश्तेदारी नहीं निभाते ।

पूजा भट्ट ने भी जताई बेरुखी

सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट पर पूजा भट्ट ने भी जवाब दिया और अपना गुस्सा दिखाया. साथ जोरदार जवाब भी दिया कि वह हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हैं. साथ ही वह अगरबत्ती जलाती हैं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हैं।

Pooja Bhatt's rudeness
पूजा भट्ट की बेरुखी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

12 − four =