सोनम कपूर और आनंद आहूजा की रिसेप्शन पार्टी में लगा सितारों का मेला

0

आखिर कर सोनम कपूर और आनंद आहूजा प्यार के बंधन में बंद ही गए है. कल रात दोनों कपल की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के लीला पैलेस होटल में हुई. इस पार्टी में उन तमाम बॉलीवुड स्टार्स को देखा गया जो शायद सोनम कपूर की शादी का हिस्सा नहीं बन पाए थे. इस रिसेप्शन फंक्शन को अटेंड करने बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की ली.

बता दें कि मंगलवार (8 अप्रैल) दोपहर ही सोनम और आनंद शादी के बंधन में बंध गए. दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से मुंबई में शादी की और दोनों की शादी में कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हुए. मुंबई के लीला होटल में रात को रिसेप्शन पार्टी के दौरान दोनों कपल ने मीडिया को काफी अच्छी तरह से पोज़ देते नजर आए. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को गले लगाकर भी तस्वीर खिंचवाई.

किन-किन हस्तियों ने बड़ाई रिसेप्शन पार्टी की रौनक

इस पार्टी में दोनों के परिवार ने तो रौनक बड़ी थी. पर शादी की असली रौनक तो सोनम और आनंद ही रहें जिन्होंने ने एक दूसरे का साथ अच्छे से निभा रखा था. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत के लोगों ने शिरकत की थी. अनिल कपूर के भाई बोनी कपूर और उनके परिवार के सदस्यों के अलावा बॉलीवुड हस्तियों में फिल्मकार विधू विनोद चोपड़ा, राजकुमार हिरानी, कंगना रणौत, ऋषि, नीतू कपूर और जावेद अख्तर समेत अन्य बॉलीवुड स्टार्स दिखाई दिए. इस रिसेप्शन पार्टी में राजनीतिक हस्तियों में से शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी संग पार्टी में पहुंचे. समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह ने भी सोनम और आनंद की रिसेप्शन पार्टी में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई.

किन-किन सितारों ने दिया डांस परफॉरमेंस

सोनम कपूर की शादी के बाद उनके कजिन भाई अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने जो किया उसे सुनकर आप भी ख़ुश हो जाएंगे. अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने शादी के बाद सोनम कपूर की फिल्म दिल्ली 6 के गाने मस्सकली को गाया. मजेदार बात ये है कि वहां सोनम कपूर के को-स्टार अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे. इस परफॉर्मेंस को सोनम कपूर काफी ज्यादा इंज्वॉय करती नजर आईं.

इस शादी में सलमान खान और शाहरुख़ ख़ान ने अपनी मूवी करण-अर्जुन के गाने में भी डांस कर सभी को अपना दीवाना बना दिया. इस परफॉरमेंस में दोनों स्टार काफी मस्ती करते नजर आए. उसके बाद स्टेज में आग लगने प्रसिद्ध प्रोडूसर करण जौहर आए जिन्होंने सोनम के गाने “प्रेम रतन धन पायो” पर एक डांस परफॉरमेंस देकर पार्टी की  रौनक दो गुना कर दी.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा पिछले कुछ समय से एक दूसरे को जानते थे और कई सालों की डेटिंग के बाद दोनों आखिरकार शादी के पवित्र बंधन में बंद ही गए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × three =