बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी आज, आप भी देखिये यह तस्वीरें

345

जिस पल का सोनम कपूर के सभी फंस को इंतजार था वो आज आ ही गया है कई दिनों से चल रहें सोनम की शादी की तैयारियां अब अपने पूरे परवान पर पहुँच चुकी हैं. चंद घंटो में सोनम कपूर, आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. मुंबई मे दोनों कपल की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं. आनंद आहूजा अपने होने वाले ससुर अनिल कपूर के घर शादी की रस्मों को शुरू करने पहुंच चुके हैं. इसी दौरान आनंद की एक तस्वीर भी सामने आ गई है. पिक्चर में आनंद आहूजा डार्क बेज रंग की नेहरू कॉलर की शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम स्टाइल में नजर आ रहें है. इस तस्वीर में आनंद शाही दूल्हे के अंदाज में खूब सुंदर लग रहें हैं.

Sonam Kapoor Anand Ahuja Wedding 3 news4social -

बता दें शादी पूरे पंजाबी तरीके से की जाएंगी. कहा जा रहा है कि शादी सोनम कपूर के मासी के बंगले पर हो रही है. और सोनम कपूर दुल्हन के लिबास में वह पहुंच चुकी हैं. जिस गाड़ी से सोनम अपनी मासी के घर पहुंची है उसे काले रंग के पर्दे से कवर किया गया था. कुछ ही देर में शादी की रस्में भी शुरू होंगी. आनंद के बाद दुल्हन के लिबास में सोनम की फोटो भी सामने आ गई है. जिसमें दुल्हन के लुक में सोनम काफी शानदार नजर आ रही हैं. कुछ देर पहले इन्स्टा पर सोनम के एक फैन ग्रुप ने शादी की मंडप की फोटो भी शेयर की है. और मंडप काफी सुन्दर तरीके से सजाया गया है.

Sonam Kapoor Anand Ahuja Wedding 1 news4social -

वही अगर सोनम के घर के सदस्यों की बात करें तो सोनम की बहन अंशुला कपूर शादी के लिए रेडी हो चुकी हैं. और शादी पर ये ट्रेडिशनल लुक उनके अब तक के सामने आए लुक्स में से सबसे खूबसूरत नजर आ रहा है.

Sonam Kapoor Anand Ahuja Wedding 2 news4social -

इस सोमवार मुंबई के सनटेक BKC में संगीत सेरेमनी में काफी सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था. इस फंक्शन में सभी स्टार्स को खूब मौज मस्ती और नाचते-गाते हुए भी देखा गया था. इस सेरेमनी में बॉलीवुड के तमाम दिग्गज कलाकार शामिल हुए जैसे रेखा, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडिस, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर और अन्य स्टार समेत सभी ने सोनम और आनंद को अपनी ब्लेसिंग दी. वही कोरियोग्राफर-डायरेक्टर फरहा खान के पैर में फ्रैक्चर होने के बावजूद भी वह सोनम के संगीत सेरेमनी को अटेंडेंट करने पहुंचीं. फंक्शन के लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ वाइट रखा गया है. इस पार्टी में सोनम ने आनंद के साथ डांस भी किया.

 क्या पहना था सोनम ने संगीत में

संगीत के फंक्शन में सोनम ने वाइट और गोल्डन लहंगा पहना था. लहंगा फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी ने डिजाइन किया है. सोनम ने इसके साथ नेकलेस, झुमके, मांगटीका और कड़ा पहना. और दूसरी तरफ दुल्हे राजा को यानी आनंद को गोल्डन कुर्ते में देखा.