Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के राज खोलेगा सील लिफाफा, गोवा सरकार ने हरियाणा सीएम को सौंपी रिपोर्ट

45
Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के राज खोलेगा सील लिफाफा, गोवा सरकार ने हरियाणा सीएम को सौंपी रिपोर्ट

Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की हत्या के राज खोलेगा सील लिफाफा, गोवा सरकार ने हरियाणा सीएम को सौंपी रिपोर्ट

हिसार: सोनाली हत्याकांड मामले में अब तक हुई जांच की रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंप दी गई है। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने बताया कि उनकी सरकार ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता सोनाली फोगाट की कथित हत्या की जांच से जुड़ी एक गोपनीय रिपोर्ट हरियाणा के मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को सौंपी है। इस रिपोर्ट कों सौंपने के साथ ही गोवा पुलिस की टीम भी हरियाणा पहुंच रही है, जो यहां तमाम सवालों की जवाब तलाशेगी।

हरियाणा के हिसार जिले से ताल्लुक रखने वाली पूर्व टिकटॉक स्टार और रियलिटी टीवी शो बिग बॉस की प्रतिभागी रह चुकी फोगाट (43) की 22-23 अगस्त की दरमियानी रात गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। वह मौत से दो दिन पहले अपने दो पुरुष साथियों के साथ गोवा पहुंची थीं। उनके पीएम सुधीर सांगवान ने सोनाली की हार्ट अटैक से मौत का दावा किया था। हालांकि परिवार के आरोपों के बाद यह मामला हत्या का नजर आया है।

पांच लोग हो चुके हैं गिरफ्तार
गोवा पुलिस ने सोनाली की मौत के मामले में अब तक 5 लोगों की गिरफ्तारी की है। ड्रग पेडलर रमा मांडरेकर है। रमा मांडरेकर से ड्रग लेकर सुधीर सांगवान तक पहुंचाने वाले दत्ता प्रसाद गांवकर, कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स, सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर सिंह से लगातूर पूछताछ चल रही है। हालांकि इस मामले का सबसे बड़ा राजदार सुधीर सांगवान ही है।

Sonali Phogat: सोनाली हत्याकांड में बड़े राजनेताओं का हाथ? जानें परिवार ने लिया किसका नाम और क्या कहा
जवाब के साथ उठ रहे नए सवाल
सोनाली हत्याकांड की मिस्ट्री अभी तक नहीं सुलझी है। इस मामले में पुलिस जैसे-जैसे सवालों के जवाब तलाश रही है, वैसे-वैसे नए सवाल पैदा हो रहे हैं। हालांकि गोवा पुलिस सूत्रों की मानें तो अब तक पुलिस को जिन सवालों के जवाब मिले हैं, उनकी कड़ियां जोड़ी जानी बाकी हैं, जिसके बाद सोनाली की मौत का सारा रहस्य खुल जाएगा।

जल्दबाजी नहीं करना चाहती है पुलिस
बताया जा रहा है कि गोवा सरकार ने हरियाणा पुलिस को जो गोपनीय रिपोर्ट सौंपी है उसमें कई सवालों के जवाब हैं। इन दस्तावेजों से सोनाली फोगाट की हत्या का राज खुल सकता है। हालांकि पुलिस अभी कोई जल्दबाजी नहीं करना चाहती है इसलिए अभी तक सारे सवालों के जवाब नहीं दे रही है लेकिन उसने यह रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंप दी है।

navbharat times -Sonali Phogat: सोनाली फोगाट को दिया गया था मेथामफेटामाइन, जानें कितना खतरनाक और क्या होता है यह ड्रग
फार्म हाउस से उठेगा कई राज से पर्दा
गोवा पुलिस सूत्रों की मानें तो हिसार पहुंच रही पुलिस टीम का यह दौरा बेहद अहम है। पुलिस सबसे पहले सोनाली फोगाट के परिवार से मिलेगी। उनके बयान दर्ज करेगी। उसके बाद उनके उठाए गए हर एक सवाल के जवाब तलाशेगी। टीम का सोनाली के फार्म हाउस जाकर जांच करना भी अहम होगा। यहां कई राज छिपे हैं, जिन्हें पुलिस बाहर निकालेगी। फार्म हाउस में तैनात सारे स्टाफ से पूछताछ की जाएगी।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News