Soha Ali Khan ने दिखाया Inaaya का क्यूट अंदाज, क्रिसमस लुक फैंस का दिल लेगा जीत

173


नई दिल्ली: पटौदी खानदान की बेटी और एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) बीते लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोहा अपने फैंस के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं. सोहा अपने पति कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और बेटी इनाया (Inaaya) से जुड़ी अपडेट भी इंस्टाग्राम पर देती हैं. अब सोहा ने अपनी बेटी इनाया की एक स्पेशल फोटो शेयर की है. इनाया की ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

इनाया की Cutness ने जीता दिल

सोहा ने इनाया की क्यूट सी फोटो इंस्टाग्राम की स्टोरी पर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस की लाडली क्रिसमस कॉस्टयूम (Christmas Dress) में नजर आ रही हैं. इनाया रेड कलर की फ्राक में नजर आ रही हैं. ये फोटो पीछे से ली गई है जिस कारण से इनाया का पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है. लेकिन इनाया का क्रिसमस लुक तेजी से छा रहा है.

यह भी पढ़ें- विवादों में घिरी ‘Gangubai Kathiawadi’, Alia Bhatt और Sanjay Leela Bhansali पर दर्ज हुआ केस

इनाया का लुक

सोहा की इंस्टाग्राम स्टोरी में आप देख सकते हैं कि इनाया एक खिड़की के पास नजर आ रही हैं और एक छोटे से खिलौने के साथ खेलती नजर आ रही हैं. इनाया की फोटो को शेयर करते हुए सोहा ने लिखा, रुडोल्फ सांता के लिए तैयार है’. यानी कि साफ है सोहा के घर पर क्रिसमस (Christmas) की तैयारी जोर शोर से चल रही हैं.

यह भी पढ़ें- रिलीज से ठीक पहले विवादों में घिरी Coolie No 1, जानिए क्यों पुलिस में शिकायत हुई दर्ज?

सोहा-कुणाल की लव स्टोरी

सोहा अली खान और कुणाल खेमू की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही है. सोहा ने 2004 में फिल्म ‘दिल मांगे मोर’ (Dil Maange More) से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में सोहा के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) नजर आए थे. सोहा और कुणाल की पहली मुलाकात 2009 में हुई थी. दोनों फिल्म  ‘ढूंढते रह जाओगे’ के दौरान एक दूसरे के करीब आए थे. कुणाल और सोहा ने 25 जनवरी 2015 में शादी थी.

हाल ही में कुणाल ने कपिल शर्मा के शो (kapil sharma show) पर अपने और सोहा अली खान  (Soha Ali Khan) से जुड़ा खास किस्सा शेयर किया था.  कुणाल ने बताया, जब उन दोनों का झगड़ा होता है तो सोहा अंग्रेजी में और वह हिंदी में झगड़ते हैं और कई बार उनको सोहा के अंग्रेजी के शब्दों को मतलब भी समझ नहीं आता है.





Source link