Pushpa 3 की खबर मिलने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, मेकर्स को ऐसे किया ट्रोल

0
134


Pushpa 3 की खबर मिलने पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स, मेकर्स को ऐसे किया ट्रोल

Pushpa 3 Release Date: साउथ की फिल्मों का एक्शन हो या कहानी, फैंस इसको खूब पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि साउथ इंडियन फिल्में (South Indian Films) देश की हिंदी पट्टी में भी अच्छा काम कर रही हैं. कई फिल्मों के रिमेक या फिर पार्ट 2 भी बन रहे हैं और वो भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहे हैं. इस बीच खुलासा हुआ है कि अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म पुष्पा (Pushpa) का पार्ट 3 भी रिलीज हो सकता है. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और उन्होंने पुष्पा फिल्म के मेकर्स को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

पुष्पा 3 को लेकर ये जानकारी आई सामने

बता दें कि भविष्य में पुष्पा 3 के रिलीज होने की संभावना पर बात एक्टर फहद फासिल (Fahadh Faasil) ने बात की. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि पुष्पा फिल्म के दूसरे पार्ट में पुलिस स्टेशन वाले सीन के बाद हर कोई फिल्म का पार्ट 2 देखने को बेताब हैं. फिल्म मेकर्स मूवी पुष्पा का तीसरा पार्ट (Pushpa 3) बनाने के बारे में सोच रहे हैं. इस खुलासे के बाद पुष्पा के फिल्म मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा.

यूजर्स ने केजीएफ को बताया प्रेरणा

Copy

पुष्पा फिल्म के मेकर्स को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा कि धन्यवाद केजीएफ… आप किसी के लिए प्रेरणा हैं.

 

पुष्पा 3 पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

वहीं एक अन्य यूजर ने पुष्पा 3 को लेकर मेकर्स को ट्रोल करने के लिए मीम शेयर किया, जिसमें लिखा है कि पुष्पा 2 तो आने दो.

 

इसके अलावा सुशील नामक एक यूजर ने मिस्टर बीन का मीम शेयर करते हुए लिखा कि GOLD Raaawww.

गौरतलब है कि सोशल मीडिया यूजर्स पुष्पा 3 से जुड़ी खबर सामने आने के बाद फिल्म मेकर्स पर केजीएफ फिल्म की नकल करने का आरोप लगा रहे हैं. कुछ ने यहां तक कह दिया कि केजीएफ से पुष्पा फिल्म की स्टोरी काफी मिलती-जुलती है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link