क्यों दुखी है स्मृति ईरानी के पति?

0
imgpsh_fullsize_anim (31)
imgpsh_fullsize_anim (31)

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी जहा आपने तेज़ तरार अंदाज़ के लिए जानी जाती है , वही उनका मज़ाकिया पहलु भी कही से छिपा हुआ नहीं है। बीजेपी मिनिस्टर स्मृति सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी बहुत एक्टिव है वह इंस्टाग्राम में अपनी फनी एंड विचरित फोटोज वीडियोस से सबको अचंभित कर देती है , इससे उनकी निजी ज़िन्दगी के बारे में भी पता चलता है.

इस बार उन्होंने अपनी इंस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर जहां उनके पति जुबिन ईरानीने एक फनी फोटो शेयर की, जिसे देखकर हसी आना लाज़िमी है.

इस फोटो में जुबिन परेशान लग रहे हैं और उन्होंने ड्रामैटिक अंदाज में अपना सिर पकड़ा हुआ है. इस फोटो को शेयर करते हुए स्मृति ने लिखा, ‘बीवी से परेशान हूं लुक’. साथ ही उन्होंने जुबिन को फोटो में टैग भी किया.

स्मृति ईरानी, ने आपने एक्टिंग करियर की शुरुवात एकता कपूर के चर्चित सीरियल क्यूंकि सास भी कभी बहु थी में तुलसी का किरदार निभाकर घर-घर में प्रसिद्धि पाई , वह जितनी ही टेलीविज़न इंडस्ट्री नै एक्टिव थीं उतनी ही राजनीती में सक्षम है.

पति के अलावा स्मृति अपने बच्चों के साथ भी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. स्मृति और जुबिन के दो बच्चे- बेटा जोहर और बेटी जोई हैं, स्मृति ईरानी भारत की कपड़ा और महिला और बाल विकास मंत्री के रूप में कार्यरत हैं.


स्मृति ईरानी ऐसी ही आपने परिवार की कई फनी एंड इंटरस्टिंग फोटो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपलोड करती रहती है एंड लोगो को गुड़गूदने का मौक मिलता है बेसक उन्होंने टीवी इंडस्ट्री को अलविद बोल दिया है पर तभी भी उन्होंने लोगो को अपनी फनी पोस्ट से एंटरटेन करना नहीं छोड़ा.