Sirohi News: दूध सप्लायर का रास्ता रोककर मारपीट, पिस्तौल और तलवार की नोक पर लूटा

0
102

Sirohi News: दूध सप्लायर का रास्ता रोककर मारपीट, पिस्तौल और तलवार की नोक पर लूटा

Sirohi News: राजस्थान के सिरोही में सरूपगंज समीपवर्ती केर गांव के पास मंगलवार सुबह एक दूध सप्लायर के साथ मारपीट के बाद लूट की वारदात सामने आई। दूध सप्लायर की गाड़ी को रोक कर पिस्तौल और तलवार की नोंक पर पंद्रह हजार रुपए लूटकर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट भी की।

 

सिरोही: राजस्थान के सिरोही जिले में सरूपगंज समीपवर्ती केर गांव के पास एक दुध सप्लायर के साथ लूट की वारदात सामने आई है। दूध सप्लायर के साथ ये वारदात सुबह तब हुई जब वह गाड़ी से दुध सप्लाई के लिए जा रहा था। बदमाशों ने गाड़ी रुकवाकर पिस्तौल और तलवार की नोंक पर पहले पंद्रह हजार रुपए लूटे और फिर उसके मारपीट भी की। दूध सप्लायर केर निवासी केसाराम रेबारी ने इस घटना के बाद पुलिस थान में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस के अनुसार केर निवासी केसाराम पुत्र जोराजी रेबारी ने बताया कि वह दूध सप्लाई का व्यवसाय करता हैं। मंगलवार सुबह करीब 6 बजे पिकअप वाहन से जा रहा था। सिदस्थ, धान्ता, दरबारीखेडा, ईसरा और उबेरा से दूध लेकर पालनपुर डेयरी में दूध की सप्लाई देनी थी। तभी ईसरा से आगे चुरली हनुमान रपट पर उसे बदमाशों ने घेर लिया। दरबारीखेडा निवासी नीबाराम रेबारी भोपा के साथ सिंदरथ निवासी मानाराम रेबारी और एक अन्य व्यक्ति स्कार्पियो गाड़ी को रोड के बीच में लगाकर पहले उसका रास्ता रोका और फिर नीचे उतारा। उसके साथ गाली गलौच करते हुए तलवार एवं पिस्तोल से जान से मारना चाहा।
navbharat times -MP के चार खूंखार मोस्ट वांटेड बदमाशों को जयपुर पुलिस ने पकड़ा, SUV से हो रहे थे फरार
केसाराम ने बताया कि नीबाराम ने पिस्तौल की नोक उसके ललाट पर रखकर लात और घूसों से मारपीट की। मारपीट के दौरान उसकी जेब से पन्द्रह हजार रुपये ले लिए। केर निवासी पोसा पुत्र लाखाजी रेबारी ने बीच बचाव कर छुडाने का प्रयास किया तो नीबाराम और मानाराम दोनों पोसाराम को भी पिस्तोल से मारना चाहा। जिससे पोसाराम भाग कर पहाड़ी पर चढ़ गया। (रिपोर्ट- शरद टाक) navbharat times -राजस्थान में फैल रहा अपराध का नेटवर्क: लॉरेंस के बाद चीकू और पपला गैंग भी एक्टिव,सट्टा किंग घनश्याम सैनी हत्याकांड से जुड़े तार

Copy

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News