Sikar hatyakand : राजू ठेहट की हत्या के पांचों आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी किए बरामद

157
Sikar hatyakand : राजू ठेहट की हत्या के पांचों आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी किए बरामद

Sikar hatyakand : राजू ठेहट की हत्या के पांचों आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी किए बरामद

जयपुर : गैंगस्टर राजू ठेहट (Gangster Raju Thehat Murder Case ) के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि हत्या करके भागने वाले सभी पांचों आरोपियों को पीछा करके दबोच लिया (Sikar hatyakand accused arrested ) गया है और पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में मनीष जाट और विक्रम गुर्जर सीकर के रहने वाले हैं जबकि सतीश कुम्हार, जतिन मेघाल और नवीन मेघवाल हरियाणा के भिवानी के रहने वाले हैं। हत्यारों का पहचान पुलिस ने कल ही कर ली थी। हत्यारों के भागने के रास्तों को चिन्हित करके हरियाणा बॉर्डर के नजदीक डाबला से इन बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस ने इन बदमाशों के कब्जे से हथियार, कारतूस और क्रेटा गाड़ी जब्त की है।

मुख्यमंत्री ने किया ट्वीट, लिखा – कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएंगे
राजू ठेहट और ताराचंद कड़वासरा की हत्या करके भाग रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट किया है। गहलोत ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि सीकर में हुए हत्याकांड में शामिल पांचों आरोपियों को वाहन और हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। इन सभी हत्यारों को ट्रायल तेजी से करके अदालत की ओर से कड़ी से कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा।

राजस्थान में एक और गैंगवार, आंनदपाल-लॉरेंस गैंग के कट्टर दुश्मन गैंगस्टर राजू ठेहट की गोली मारकर हत्या

सीकर में हुई इस गैंगवार की घटना के बाद भाजपा ने प्रदेश कांग्रेस (Congess) को निशाने पर लिया था। राहुल गांधी की यात्रा (Rahul Gandhi Bharat jodo yatra Rajasthan) के दौरान बीजेपी (BJP) को विरोध का एक बड़ा मुद्दा मिल गया था। पुलिस की ओर से 24 घंटे के भीतर हत्यारों की गिरफ्तारी करने से सरकार विपक्ष के सवालों का जबाव भी दे सकेगी।

एडीजी क्राइम सीकर में करेंगे पूरे घटनाक्रम का खुलासा
रविवार सुबह अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक क्राइम रवि प्रकाश मेहरड़ा सीकर के लिए रवाना हो गए। सीकर में पहले एसपी कुंवर राष्ट्रदीप से मिलेंगे और मामले का पूरा अपडेट लेंगे। इसके बाद राजू ठेहट और ताराचंद कड़वासरा के परिजनों के साथ धरने पर बैठे समाज के लोगों से मुलाकात करेंगे।

navbharat times -बिलखती रही बेटी, बीच सड़क पर बदहाल पड़ा रहा पिता, सीकर हत्याकांड की ये तस्वीर रुला देगी
कांग्रेस विधायक मुकेश भाकर और राजस्थान विश्वविद्यालय के अध्यक्ष निर्मल चौधरी सहित सैंकड़ों लोग रातभर धरने पर बैठे थे। हत्यारों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी धरना खत्म करने की गुजारिश करेंगे। साथ ही सीकर में प्रेस कांफ्रेस करके एडीजी क्राइम पूरे प्रकरण का खुलासा करेंगे। (रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़, जयपुर)

Gangster Raju Thehat Murder: राजस्थान में एक बार फिर गैंगवार, गैंगस्टर राजू ठेहट का दिनदहाड़े मर्डर

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News