Sidharth Shukla अपने वेंटिलेटर पर आए फैन को देख हुए इमोशनल, कही दिल छू लेनी वाली बात

0
259

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) अपने फैंस से बेहद प्यार करते हैं और उनके लिए वक्त भी निकालते हैं. इस बार भी ठीक ऐसा ही उन्होंने किया है. सिद्धार्थ शुक्ला अपने एक फैन से बात करते और उनके साथ वक्त बिताते देखे गए, लेकिन उनका ये फैन उनके लिए काफी खास है. इसकी वजह क्या है, ये हम आपको बताएंगे.

व्हीलचेयर पर आया सिद्धार्थ शुक्ला का फैन

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) का ये खास फैंन उनसे मिलने व्हीलचेयर पर आया था. सिद्धार्थ के फैन का नाम अनीस फारुखी (Anees Farooqi) है. अनीस बीते 20 सालों से वेंटिलेटर लाइफ सपोर्ट पर हैं. वे अपने जैसे और लोगों को प्रेरित कर रहे हैं कि वे घरों से निकलें और आगे बढ़ें. वे खुद को सिद्धार्थ का फैन बताते हैं और खास उनसे मिलने के लिए ही सेट पर पहुंचे थे.

सिद्धार्थ ने की मुलाकात

इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने भी उनके लिए वक्त निकाला और बड़ी विनम्रता से उनसे मुलाकात की. सिद्धार्थ शुक्ला का ये अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. अनीस (Anees Farooqi) ने भी इस मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं. साथ ही विरल भयानी के इंस्टाग्राम पर भी ये फोटो पोस्ट की गई हैं. अनीस ने सिद्धार्थ के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘आपने मेरा दिन बना दिया, आपके प्यार के लिए शुक्रिया.’

सिद्धार्थ ने दिया ये मैसेज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla)  ने अनीस (Anees Farooqi) के वीडियो में कहा, ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगा कि जब जीवन में हम किसी के लिए कुछ अच्छा करते हैं तो इस उम्मीद से न करें कि बदले में हमें भी कुछ मिलेगा, बस अच्छा सिर्फ अच्छा करने के लिए करें.’

अनीस मुलाकात के बाद हुए खुश

सिद्धार्थ (Sidharth Shukla)  से मुलाकात कर के अनीस (Anees Farooqi) काफी खुश थे. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें काफी अच्छा फील कराया है. इसके साथ ही अनीस ने उनकी खूब तारीफ भी की. सिद्धार्थ के और भी फैन उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अनीस के साथ सिद्धार्थ की फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हो रही हैं.

Copy

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में भाजपा की तरफ़ से कौन मुख्यमंत्री बन सकता है?

Source link