Sidharth Shukla in Shehnaaz Gill Family Photo: शहनाज गिल की नई फैमिली फोटो में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, फैन्स ने किया रिएक्ट

240


Sidharth Shukla in Shehnaaz Gill Family Photo: शहनाज गिल की नई फैमिली फोटो में नजर आए सिद्धार्थ शुक्ला, फैन्स ने किया रिएक्ट

‘पंजाब की कटरीना कैफ’ उर्फ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) हाल ही में अपने घर पंजाब गई हुई थीं। अपने ‘पिंड’ में परिवार के साथ समय बिताने के भी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Shehnaaz Gill in Punjab) पर पोस्ट किया था। और सिर्फ इन्होंने ही नहीं बल्कि इनके पिता संतोख सिंह सुख (Shehnaaz Gill Father Santok Singh Sukh) ने भी फैमिली फोटो पोस्ट की थी। इन तस्वीरों में शहनाज अपने ग्रांड पैरेंट्स, भाई शहबाज (Shehnaaz Gill Brother Shehbaaz) और पिता के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही इस तस्वीर में उनके साथ लेट ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) भी दिखाई दे रहे हैं।

पिता संतोख सिंह सुख के इंस्टाहैंडल से पोस्ट की गई फोटो में सभी सोफे पर बैठे हुए हैं। वहीं सिद्धार्थ और शहनाज का स्केच वुडेन वॉल पर रखा हुआ दिखाई दे रहा है। अब इसे देखते ही कई फैन्स इमेशनल हो गए। ज्यादातर लोगों ने इसे शेयर करते हुए सिद्धार्थ की तरफ इशारा किया है। एक ने लिखा, ‘उसने कहा है न मेरे दिल को पता है, तू यहीं है यहां है, और यहां कोई पीछे जाने की जरूरत नहीं है, सिद्धार्थ हमेशा शहनाज के साथ हैं।’ वहीं दूसरे फैन ने लिखा, ‘परिवार के साथ सिद्धार्थ को रखने के लिए थैंक यू।’ बता दें कि लोग इस पूरे फ्रे की तारीफ कर रहे हैं और ‘ब्यूटिफुल फैमिली’ कह रहे हैं।


Video: पंजाब से मुंबई लौटीं Shehnaaz Gill, एयरपोर्ट पर फैंस ने घेरा तो ऐक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट
शहनाज के फोन में लगी है सिदार्थ की तस्वीर
शहनाज गिल भले ही पंजाब से वापस आ गई हैं लेकिन उन्होंने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया है। उन्होंने वहां के कई वीडियो शेयर किए थे। इसके अलावा उन्होंने अमृतसर में स्थित गोल्डन टेम्पल की भी तस्वीर फैन्स के साथ साझा की थी। शहनाज गिल करीब एक हफ्ते पहले अपने घर पर थीं। वह खेतों में गईं और परिवार की महिलाओं के साथ पंजाबी बोलियां लगाईं। साथ ही भाई के साथ खूब मस्ती भी की। उन्हें जब एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, तो उस समय वह साधारण सलवार सूट में नजर आई थीं। इतना ही नहीं उनके मोबाइल के स्क्रीनलॉक में लगा सिद्धार्थ और उनके हाथ का फोटो भी खूब वायरल हुआ था।


navbharat times -Shehnaaz Gill ने शिल्पा शेट्टी को बताया, Sidharth Shukla ने दी थी जिंदगीभर के लिए ये सलाह
आखिरी बार ऐक्ट्रेस को शिल्पा शेट्टी के चैट शो में देखा गया था। जहां उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर अपने दिल की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि उनका और सिद्धार्थ का जो भी रिश्ता था, वो उन दोनों को पता था। वह इस बारे में किसी को क्यों बताएं।





Source link