Sidharth Shukla की मौत के बाद क्या ग्लूकोज पर हैं Shehnaaz Gill? जानिए खबर का पूरा सच

125


Sidharth Shukla की मौत के बाद क्या ग्लूकोज पर हैं Shehnaaz Gill? जानिए खबर का पूरा सच

नई दिल्ली: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है. एक्टर के अचानक निधन से लोग सदमे में है, खासतौर पर उनके परिवार वाले, इस बीच एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. यह खबर शहनाज से जुड़ी है, जिसे जानकर उनके फैंस का दिल टूट सकता है. 

क्या ग्लूकोज पर हैं शहनाज

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के अचानक इस दुनिया से चले जाने से उनके फैंस और परिवार के लोग काफी दुखी हैं. इस दुख के अलावा सारे वेलविशर्स को शहनाज गिल की चिंता है. सिद्धार्थ के निधन के बाद जो भी उनके घर गया, सभी शहनाज को देखकर परेशान हुए. वह सदमे में थीं. सिडनाज के चाहने वालों को भी उनकी चिंता सता रही है. इस बीच उन्हें लेकर तरह-तरह की खबरें आ रही हैं, जिनसे लोग और भी टेंशन ले रहे हैं. इसी दौरान खबर थी कि सिद्धार्थ के गुजरने के बाद शहनाज ने खाना-पीना छोड़ दिया है और वह ग्लूकोज पर सर्वाइव कर रही हैं. अब इस खबर से जुड़ा एक अपडेट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डिजाइनर ने नकारी बात

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के एक फैन पेज पर उनके डिजाइनर केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है. इसमें केन से पूछा गया है, लोग कह रहे हैं वो ग्लूकोज पर है, क्या ये सच है? मुझे पता है, आप उनकी अच्छी तरह देखभाल कर रहे हैं पर फिर भी बोलूंगी सना का ध्यान रखना. अगर सना की हेल्थ ठीक है तो कम से कम मेसेज को रिएक्ट कर देना. इस पर केन ने शहनाज गिल के ग्लूकोज पर होने की बात से इनकार किया है. हालांकि इस पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेंट किया है, जब शुरू के दो दिन शहनाज ने खाना नहीं खाया था तब वह ग्लूकोज पर थीं, लेकिन अब नहीं हैं. 

 

 

लोग पूछ रहे शहनाज का हाल

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के निधन के बाद उनके फैंस गहरे सदमे में हैं. वे सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स वायरल कर रहे हैं. वहीं सभी शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के बारे में जानने के लिए भी परेशान हैं. शहनाज के भाई शहबाज (Shehbaz Badeshah) के इंस्टाग्राम पर भी फैंस मेसेज करके शहनाज की हालत के बारे में पूछ रहे हैं. 

ऐसी थी दोनों की मोहब्बत

पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से बेहिसाब प्यार करती थीं. शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मुलाकात बिग बॉस हाउस में हुई और देखते ही देखते दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को इतनी पसंद आई कि उन्होंने दोनों के लिए #SidNaaz हैश टैग दे डाला.

यह भी पढ़ें- बिस्तर से उठते ही Rakulpreet Singh ने बदले कपड़े, ब्रा के ऊपर ब्लेजर पहन निकल पड़ीं घर से…

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link