सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करीना कपूर को लेकर कहीं ये बात

बॉलीवुड के अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करीना कपूर को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसकी वजह से वह आजकल चर्चा में बने हुए है। उन्होंने बिते दिन कहा की वह करीना कपूर को अपनी पत्नी के रुप में देखना चाहते है और सैफ अली ख़ान को भाई के रुप में देखना चाहते है। आपको बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यह बयान करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण -6 में दिया है। उनके साथ में आदित्य रॉय कपूर ने भी शो में शिरकत की।

शो का प्रोमा रिलीज हुआ

शो का प्रोमा रिलीज हुआ है, जसमें रैपिड फायर राउंड के दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मजाक में यह बात कहीं, जिसे सुनकर खुद करण जौहर भी हैरान हो गए। आपको बता दें की हिंदी सिनेमा में करीना कपूर अपने फैशन सेंस और कूल एटिट्यूड की वजहों से चर्चा में रहती है। वे बॉलीवुड की फैशन आइकन है। हिंदी सिनेमा में हर कोई उनका दिवाना है। बहुत से एक्टर्स उन्हें अपना आइडल मानते है।

करण जौहर के साथबातचीत में उन्होंने कहा, की उन्हें परणीति चौपड़ा की पंजाबियत बहुत पसंद है। मगर वे उनकी सिंगिग को बर्दाशत करते है। वहीं, आदित्य ने अपनी हालिया ज़िंदगी को बयान करते हुए “मैं ऐसा क्यों हूँ” “गाना गाया”।

आपको बता दें की सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। आज वह आपार सफ़लता के साथ हिंदी सिनेमा में काफी ऊचाइयों को छू रहे है।