सिद्धू की कुर्सी पर मंडरा रहा है खतरा, 4 मंत्रियों ने की इस्तीफे की मांग

110

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की लीडरशिप पर सवाल उठाने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू की मुसीबतें बढती हुई नजर आ रही हैं. असल में कुछ दिन पहले अपनी पत्नी को चंडीगढ़ से टिकट न मिलने के कारण उन्होंने अमरिंदर सिंह पर ही सवाल उठाये थे इसके बाद से ही उनकी कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है.

बता दें की कुछ दिन पहले नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने अपना टिकट चंडीगढ़ से कट जाने जाने का ठीकरा पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर फोड़ा था, इसके बाद एक सार्वजनिक मंच से सिद्धू ने भी इस बात की तस्दीक की थी.

sidhu 1 2 -

अब पंजाब सरकार के चार मंत्रियों ने सिद्धू से इस्तीफे की मांग की है, उनका कहना है कि जब सिद्धू को अमरिंदर सिंह के नेतृत्व से ही एतराज है तो उन्हें पद भी त्याग देना चाहिए. पंजाब सरकार में मंत्री त्रिपत राजेंद्र सिंह बाजवा, भारत भूषण आशू, राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी और श्याम सुन्दर अरोड़ा ने सिद्धू को निशाने पर ले लिया है.

बाजवा ने कहा कि अगर सिद्धू को अमरिंदर सिंह की लीडरशीप से इतनी परेशानी है तो उन्हें पड़ ही छोड़ देना चाहिए. बाजवा ने यह भी आरोप लगाया है कि सिद्धू पैराशूट लीडर हैं, उनका संगठन निर्माण में कोई योगदान नही है.

इसके अलावा अमरिंदर सिंह से इस बाबत सवाल पूछे जाने पर उन्होंने आरोप लगाया है कि सिद्धू की नजर मुख्यमंत्री की कुर्सी पर है.