सिद्धांत सूर्यवंशी की बीवी ने किया भावुक पोस्ट, कहा- तुम्हारे साथ तो मैं बच्ची बन गई थी

131
सिद्धांत सूर्यवंशी की बीवी ने किया भावुक पोस्ट, कहा- तुम्हारे साथ तो मैं बच्ची बन गई थी

सिद्धांत सूर्यवंशी की बीवी ने किया भावुक पोस्ट, कहा- तुम्हारे साथ तो मैं बच्ची बन गई थी

टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी को 11 नवंबर को वर्कआउट करते समय हार्ट अटैक आया और फिर वह बच नहीं पाए। सिद्धांत के निधन से एक बार फिर से इंडस्ट्री में शोक की लहर है और फिलहाल उनकी फैमिली का हाल बुरा है। सिद्धांत की वाइफ एलीसिया राउत ने अपने पति के गुजरने का दुख एक पोस्ट में जाहिर करने की कोशिश की है, जो काफी इमोशनल करने वाला है।

सिद्धांत की मौत ने फैमिली को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया
सिद्धांत की मौत को आज 4 दिन हो गए। सिद्धांत की मौत के ग़म ने फैमिली को बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। एलीसिया ने पति को याद करते हुए दिल को छू जाने वाला नोट शेयर किया है और कहा है कि वह उन्हें हमेशा हमेशा प्यार करती रहेंगी।


वाइफ ने सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के लिए इमोशनल नोट
एलीसिया राउत ने एक अपने दिवंगत पति सिद्धांत वीर सूर्यवंशी के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. नोट एलीसिया ने बताया कि वो अपनी आखिरी सांस तक उनसे प्यार करेंगी. सिद्धांत को गुजरे तीन दिन हो चुके हैं. 11 नवंबर को सिद्धांत ने अचानक इस दुनिया को अलविदा कह दिया. जिम करते हुए उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई.

एलीसिया ने इंस्टाग्राम पर अपना दुख जाहिर किया
सिद्धांत से हमेशा के लिए दूर हो चुकीं एलीसिया ने इंस्टाग्राम पर अपना दुख जाहिर किया है। पति को की याद करते हुए एलीसिया ने एक इमोशनल नोट शेयर किया है और बताया है कि वह उनसे अब भी कितना प्यार करती हैं। बता दें कि एलीसिया और सिद्धांत की शादी साल 2017 में हुई थी। अपने पोस्ट में एलीसिया ने सिद्धांत के साथ अपनी पहली मुकाकात की तस्वीर शेयर की है और ढेर सारी इमोशनल बातें भी कही हैं।


24 फरवरी 2017 को हमने अपनी यह पहली फोटो क्लिक की थी
इस पोस्ट में एलीसिया और सिद्धांत साथ नजर आ रहे हैं। एलीसिया ने लिखा, ‘आई लव यू और जब तक जिंदा रहूंगी हमेशा तुमसे प्यार करूंगी। 24 फरवरी 2017 को हमने अपनी यह पहली फोटो क्लिक की थी और इस दिन के बाद से तुमने हमेशा यही चाहा कि मैं हर वक्त हंसती-मुस्कुराती रहूं। अपनी जिंदगी खुशी से जियूं, लाइफ में कुछ नया ट्राय करूं, अपनी लिमिट्स को पुश करने की हमेशा कोशिश करती रहूं। तुम हमेशा मेरा ख्याल रखते और मुझे याद दिलाते रहते थे कि मैं वक्त पर खाना खाऊं। तुम वो एकलौते थे, जिसने बिना किसी डर के मेरा थामा और हमेशा मेरे साथ खड़े रहे।’

Siddhaanth last Rites: रोती बिलखती बेटी ने किया सिद्धांत सूर्यवंशी का अंतिम संस्कार, सेलेब्स ने किए अंतिम दर्शन
‘तुम्हारे साथ मैं एक बच्ची बन गई थी, हमेशा तुम्हारी अटेंशन चाहती थी’
एलीसिया ने आगे लिखा है, ‘तुम्हारे साथ मैं एक बच्ची बन गई थी, हमेशा तुम्हारी अटेंशन चाहती थी। तुम्हारी मुस्कुराहट, तुम्हारी हंसी, तुम्हारी आंखों में सबके लिए प्यार, सबका ध्यान रखने वाला तुम्हारा नेचर, सबकुछ मैं बहुत मिस करने वाली हूं। एक प्यारा बेटा, प्यारा भाई, अपने बच्चों के प्यारे से पापा, अजीज दोस्त, मुझे पता है तुम एक एंजेल बनकर हमेशा मुझे गाइड करोगे। तुम एक खुशनुमा और शांतिपूर्ण जगह पर हो, लव यू, लव यू, लव यू और मैं तुम्हें हमेशा प्यार करूंगी। क्योंकि तुमने ही मुझे प्यार की सही परिभाषा सिखाई है।’

navbharat times -Siddhaanth Death Reason: सिद्धांत सूर्यवंशी ने जिम में थी सिरदर्द की शिकायत! ट्रेनर ने कहा- मत करो वर्कआउट
गौहर खान, नेहा धूपिया, तसनीम जैसी कई सिलेब्रिटीज के कॉमेंट
एलीसिया के इस पोस्ट पर इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स ने उन्हें सहानुभूति और सिद्धांत को श्रद्धांजली दी है, जिनमें गौहर खान, नेहा धूपिया, तसनीम शेख जैसे कई और सिलेब्रिटी शामिल हैं।