Khatron Ke Khiladi 11: टॉप 5 खिलाड़ियों का नामा आया सामने, Shweta Tiwari और Abhinav Shukla ने फैंस को किया निराश

507
Khatron Ke Khiladi 11: टॉप 5 खिलाड़ियों का नामा आया सामने, Shweta Tiwari और Abhinav Shukla ने फैंस को किया निराश

Khatron Ke Khiladi 11: टॉप 5 खिलाड़ियों का नामा आया सामने, Shweta Tiwari और Abhinav Shukla ने फैंस को किया निराश

नई दिल्ली: ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग केपटाउन में जारी है. कई कंटेस्टेंट शो से बाहर हो गए हैं और वो वापस भी लौट आए हैं. इनमें निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का नाम भी शामिल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टॉप 5 कंटेस्टेंट्स का नाम सामने आ गया है. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) के शो से बाहर होने की खबर है, दोनों ने ही टॉप 5 में जगह नहीं बनाई है. दोनों के फैंस इस बात से खासा निराश है.

टॉप 5 में शामिल हुए ये कंटेस्टेंट्स

‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन (Khatron Ke Khiladi 11) में महिलाओं का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टॉप 5 में 4 मेल कंटेस्टेंट्स ने जगह बनाई है. वहीं एक ही फीमेल कंटेस्टेंट टॉप 5 में जगह बना पाई हैं. ‘द खबरी’ के ट्विटर हैंडल के मुताबिक राहुल वैद्य (Rahul Vaiya), वरुण सूद (Varun Sood), अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani), विशाल आदित्या सिंह (Vishal Aditya Singh) और दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने टॉप 5 में जगह बनाई है. इस बार मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा है.

अभिनव शुक्ला – श्वेता तिवारी ने फैंस को किया निराश

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस को देखते हुए दोनों को ही मजबूत दावेदार माना जा रहा था, लेकिन दोनों ने ही फैंस को हैरान किया है और टॉप 5 से बाहर हो गए हैं. दोनों ही काफी पॉपुलर हैं. वैसे निक्की तंबोली भी वापस भारत आ चुकी हैं. वहीं शो की सबसे छोटी कंटेस्टेंट अनुष्का सेन कोरोना संक्रमित हो गई है और वो अभी आईसोलेशन में हैं. वहीं वरुण सूद के भी घायल होने की खबर सामने आई थी, लेकिन वो ठीक हैं और शो का हिस्सा बने हुए हैं.

दिव्यांका ने जीता लोगों का दिल

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) को काफी नाजुक माना जा रहा था, लेकिन उन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों को हैरान किया है. दिव्यांका के टॉप 5 में आने की वजह से उनके फैंस का फी खुश हैं. वहीं वरुण सूद पहले भी रोडीज जैसे शो का हिस्सा रहे हैं तो ऐसे में उनके लिए ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) ज्यादा नया नहीं है.

यह भी पढ़ें: महाभारत में सैनिकों के लिए बना खाना कभी व्यर्थ ना होने का रहस्य ?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link