Shubhaman Gill: फिर सारा-सारा का हुआ शोर, गिल और खान की एयरपोर्ट वाली तस्वीर लगा रही है इंटरनेट पर आग

32
Shubhaman Gill: फिर सारा-सारा का हुआ शोर, गिल और खान की एयरपोर्ट वाली तस्वीर लगा रही है इंटरनेट पर आग


Shubhaman Gill: फिर सारा-सारा का हुआ शोर, गिल और खान की एयरपोर्ट वाली तस्वीर लगा रही है इंटरनेट पर आग

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से लगातार धमाल मचा रहे हैं। हर तरफ सिर्फ एक ही नाम शुभमन गिल सुनाई दे रहा है। शुभमन सिर्फ अपने खेल के लिए ही नहीं बल्कि निजी लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। माना जा रहा है कि शुभमन बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इस पर खुलकर कभी कुछ नहीं कहा है लेकिन इन दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं जिससे यह अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है कि शुभमन और सारा के बीच कुछ तो पक रहा है।

शुभमन 1 फरवरी को खेले गए न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में बेहतरीन 126 रनों की शतकीय पारी खेली थी। इसके बाद से ही इंटरनेट पर शुभमन और सार की एक तस्वीर तेजी से सर्कुलेट होने लगी है। हालांकि यह तस्वीर एक महीने पुरानी बताई जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक सारा और शुभमन की यह तस्वीर जयपुर एयरपोर्ट की जहां के लाउंज में दोनों बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इससे पहले दिल्ली के रेस्त्रां में भी दोनों को साथ देखा गया था।

सारा तेंदुलकर के साथ भी जुड़ चुका है शुभमन का नाम

यह पहली बार नहीं है जब शुभमन अपनी निजी लाइफ के कारण सुर्खियों में हैं। इससे पहले टीम इंडिया के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ भी शुभमन का नाम जुड़ चुका है। शुभमन और सारा दोनों एक दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर खूब रिएक्ट भी करते थे। हालांकि अब माना जा रहा है कि दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है लेकिन इसके बाद अब सारा अली खान के साथ शुभमन का नाम जुड़ गया है।

तीन फॉर्मेट में धमाल मचा रहे हैं शुभमन

शुभमन गिल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में उन्होंने अपने करियर का पहला शतक लगाया। वहीं कीवी टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में शुभमन ने बेहतरीन दोहरा शतक लगाकर सनसनी मचा दी थी। इसके अलावा माना जा रहा है कि शुभमन इसी साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिए टीम इंडिया के प्रमुख ओपनर बल्लेबाज भी होंगे।

सिर्फ वनडे में ही नहीं शुभमन ने टेस्ट में भी टीम इंडिया के लिए खुद को साबित किया है। शुभमन भारत के लिए अब तक कुल 13 टेस्ट, 21 वनडे और 6 टी20 मैच खेले हैं। टेस्ट में शुभमन के नाम 736 रन दर्ज हैं जिनमें उनके नाम 1 शतक दर्ज है। इसके वनडे में उन्होंने 1254 रन बनाए जिसमें शुभमन ने 4 बेहतरीन शतकीय पारी भी खेली। वहीं टी20 में उनके नाम 202 रन है।

IND vs PAK: बदतमीजी की हद है, पाकिस्तानी क्रिकेटर ने गंवारों की तरह सुनाया विराट कोहली से झगड़े का किस्सा
navbharat times -SA vs ENG: लौट आया है दुनिया का सबसे खूंखार गेंदबाज, मैदान पर बरसाई आग, वसीम अकरम का रिकॉर्ड खाक
navbharat times -India vs New Zealand Stats: पाकिस्तान की बादशाहत खत्म! भारत ने चकनाचूर किया सबसे बड़ा रिकॉर्ड, मैच की 6 खास बातें



Source link