क्या बिखरी सपा, हो जाएगी ‘एक’?

0

राजनीती ने सबको पीछे छोड़ने वाले मुलायम सिंह यादव के घर का घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है.
शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष शिवपाल यादव के बातचित में बिना अखिलेश यादव का नाम लिए बिना कहा कि अभी उन्हें मौका दिया है भगवान उनको सद्बुद्धि दे. एक बार फिर सब मिलजुल कर नेता जी के नेतृत्व में काम करें. नेता जी ही समाजवादी पार्टी का नेतृत्व करें.

शिवपाल से मीडिया ने योगी सरकार कि नीतियों के बारें में पूछा तो शिवपाल ने मीडिया से कहा कि योगी सरकार को बने हुए अभी कुछ ही दिन हुए है. सरकार का बजट 28 जुलाई को पास हुआ है तो विकास के कामों कि शुरुआत भी नहीं है. जब योगी सरकार की 6 महीने पूरे होने के बाद हम योगी सरकार के बारें में बात करेंगे. अभी योगी सरकार के बारें में कुछ भी बोलना उचित नहीं है.

शिवपाल यादव से सीएम योगी से मुलाकात के बारें में पूछा गया तो शिवपाल ने कहा कि सीएम योगी हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री है उनसे पहली भेंट शिष्टाचार मुलाकात थी. जबकि दूसरी बार लोगो कि समस्याओं को लेकर मुलाकात हुई थी.

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी कि क्या निति है? इसपर शिवपाल यादव ने कहा कि हमसे अभी रामनाथ कोविंद के समर्थन कि बात की गयी है बाकि किसी ने हमसे अभी तक कोई बात नहीं की है. इस पर नेता जी का जो भी निर्देश होगा हम उसी को वोट देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + six =