दर्शकों के बीच वायरल हो रहा है शिल्पा शिंदे का आइटम सॉंग

0

बिग बॉस का ग्यारहवां सीजन कई वजहों से चर्चा में रहा है. कभी विकास के मास्टरमाइंड प्लान्स की वजह से, कभी पुनीश-बंदगी के लव अफेयर के कारण तो कभी अर्शी और आकाश के पागलपन की वजह से. लेकिन इतने दमदार कॉन्टेस्टेंट के बीच भी शिल्पा शिंदे ने दर्शकों के दिलो-दिमाग पर ख़ास छाप छोड़ी.

शिल्पा की खासियत रही है कि वो अकेले खेली और किसी के साथ अपनी दुश्मनी को लम्बे वक़्त तक टिकने नहीं दिया. जब वो घर में आयी थी तो उनके और विकास गुप्ता के बीच छत्तीस का आंकड़ा था. लेकिन कुछ वक़्त बाद ही ये लड़ाई दोस्ती में बदल गयी. इसके बाद उनकी अर्शी और आकाश से भी काफी अच्छी दोस्ती हुई. दोनों ने उन्हें माँ का दर्जा दिया मगर हमेशा की तरह इस बार भी शिल्पा के हाथों धोखा ही लगा. घर के बाहर होने से पहले तक अर्शी ने शिल्पा के साथ काफी बदतमीजी और बदसुलूकी की. दूसरी तरफ आजकल आकाश से भी शिल्पा की बातचीत बंद है.

शायद यही वजह है कि दर्शक शिल्पा को इतना पसंद कर रहे हैं. घर के इतने तनावपूर्ण माहौल के बीच भी वो हंसती खिलखिलाती रहती हैं और अपने दम पर गेम पलटने का माद्दा रखती हैं.

खबर है कि शिल्पा की लोकप्रियता इतनी बढ़ गयी है कि लोग उनके पुराने वीडियोज़ और क्लिप्स भी बड़े चाव से देख रहे हैं. इन वीडियोज़ मे उनका एक आइटम सॉंग वायरल हो चुका है. दरअसल शिल्पा ने 4 महीने पहले ऋषि कपूर और परेश रावल के साथ ‘पटेल की पंजाबी शादी’ नाम की एक फिल्म में आइटम सॉंग किया था. ‘मारो लाइन’ नाम के इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. यहाँ तक कि उनके फैन्स इसे व्हात्सप्प और फेसबुक पर भी शेयर कर रहे हैं. ये गाना इतना लोकप्रिय इसलिए भी हो रहा है क्यूंकि शिल्पा ने इससे पहले ऐसा रोल नही किया है. लोगों ने हमेशा उन्हें संस्कारी बहू और बेटी के रोल्स में ही देखा. ये पहली बार है जब उन्होंने कोई आइटम सॉंग किया है.

अगर आपने अब तक शिल्पा का ये आइटम सॉंग नही देखा है तो यहाँ देखिये!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − nine =