शिल्पा के घर रखी दिवाली पार्टी में सितारों का लगा तांता

0

नई दिल्ली: हर साल ही बॉलीवुड में दिवाली की धूम देखने को मिलती है. इस बार भी बॉलीवुड में दिवाली का एक अलग ही जश्न नजर आ रहा है. कोई न कोई स्टार अपने घर में पार्टी हेल्ड करता दिखाई दे रहा है.

शिल्पा शेट्टी के घर में हुई दिवाली पार्टी में सितारों का जमावड़ देखने को मिला 

हम आपको इस बार शिल्पा शेट्टी के घर में हुई दिवाली पार्टी से अवगत करते है. इस दौरान सितारों का जमावड़ देखने को मिला. और बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कोई स्टार्स नहीं है जो प्री-दिवाली पार्टी का अयोजना नहीं करता है. बीते दिनों किंग खान शाहरुख खान और संदीप खोसला के घर में ग्रैंड दिवाली पार्टी का आयोजन हुआ था.

इस पार्टी की रौनक अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी रहें है

वहीं कल ही शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में दिवाली पार्टी का कार्यक्रम रखा. इस पार्टी में इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे और उन्होंने अपनी मौजूदगी से पार्टी में चार-चांद लग गए. इस पार्टी की रौनक अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी रहें है. दोनों ही स्टार्स एक दूसरे का हाथ थामे मीडिया कैमरा को पोज किया.

बता दें कि जॉर्जिया रेड और गोल्डन कलर का लहंगा-चोली पहने काफी ग्लैमरस लग रहीं थी. वहीं अरबाज कुर्ते-पजामे के साथ जैकेट पहने काफी कूल अंदाज में दिखे. इस कपल का रॉयल लुक देख मीडिया के कैमरे और सभी की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहीं.

प्री-दिवाली पार्टी में कौन-कौन रहा मौजूद 

इस दौरान अरबाज गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए काफी खुश भी नजर आए. इस पार्टी में अरबाज और उनकी गर्लफ्रेंड के अलावा करण कुंद्रा गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर के साथ दिखाई दिए तो वहीं भूषण कुमार पत्नी दिव्या खोसला कुमार के साथ काफी शानदार अंदाज भी नजर आएं. इसके अतिरिक्त माधवन, मिनिषा लाम्बा, सोनू सूद और वर्धा नाडियाडवाला ने दिवाली पार्टी की रौनक को दुगुना किया.

शिल्पा सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए बिजली गिरा रहीं थी

वहीं इस ग्रैंड पार्टी का आयोजन करने वाली शिल्पा सिल्वर कलर की ड्रेस पहने हुए बिजली गिरा रहीं थी. ये ही नहीं शिल्पा के पति ब्लू कलर के कुर्ते और व्हाइट चुड़ीदार पजामा पहने रॉयल लुक में दिखे. इस पार्टी के मेहमानों की लिस्ट में फेमस प्रोड्यूसर करण जौहर और खूबसूरत अदाकारा जैकलीन भी आई. इस पार्टी में छोटे पर्दे के सितारें जैसे संजीदा शेख और आमिर अली और करिश्मा तन्ना समेत कई नजर आए.