क्या सलमान खान के बॉडीगार्ड भी उतरेंगे राजनीति अखाड़े में ?

0
new entry in politics
क्या सलमान खान के बॉडीगार्ड भी उतरेंगे राजनीति अखाड़े में ?

अब सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी सियासी मैदान में कूद पड़े है। शेरा उद्धव ठाकरे की पार्टी ‘शिव सेना में शामिल हो होने की खबरे बहुत गरम है। सलमान खान के बॉडीगार्ड का राजनीती पार्टी से जोड़ना बहुत सुर्खिया बटोर रहा है।

एएनआई ट्वीट के मुताबिक ‘शेरा, सलमान खान के बॉडीगार्ड शिव सेना में पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना प्रेसिडेंट आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शामिल हो गए हैं.’

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा का चुनाव से केवल 3 दिन पहले ‘शिव सेना’ में जुड़ जाना काफी हैरान है। महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. ऐसे में शेरा का पार्टी में शामिल होना वो भी शिव सेना में थोड़ा तो अचम्भा करने लायक बात है।

शेरा यानि गुरमीत सिंह काफी लम्बे समय से बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बॉडीगार्ड है, लगभग 20 साल तक उन्होंने सलमान खान के बॉडीगार्ड के रूप में काम किया और प्रसिद्धि के साथ-साथ शेरा विवादों में भी रहे , शेरा सलमान खान की मूवी बॉडीगार्ड में भी नज़र आ चुके है। शेरा, टाइगर सिक्योरिटी सर्विस नामक एक एजेंसी भी चलाते है जो हाई- प्रोफाइल क्लाइंट को सुरक्षा प्रदान करती है।

यह भी पढ़ें : बिग बी के चाहने वालो के लिए बुरी खबर, जाने फिर से क्यों हुए अस्पताल में भर्ती

शेरा का सलमान खान से बहुत लम्बे समय से वास्ता है, वो सलमान खान के साथ साथ उनके परिवार के भी बेहत करीब मने जाते है , अब देखना दिलजसप होगा की राजनीती अखाड़े में उतरकर शेरा क्या कमाल दिखाते है और राजनीति दाउपेच कितना सीख पाते है।