Shehnaaz Gill Relationship: सिद्धार्थ को भुलाकर फिर से प्यार में पड़ीं शहनाज? इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम

221
Shehnaaz Gill Relationship: सिद्धार्थ को भुलाकर फिर से प्यार में पड़ीं शहनाज? इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम


Shehnaaz Gill Relationship: सिद्धार्थ को भुलाकर फिर से प्यार में पड़ीं शहनाज? इस एक्टर के साथ जुड़ा नाम

Shehnaaz Gill New Relationship: पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही हैं. जब भी शहनाज का नाम लिया जाता है तो उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला को जरूर याद किया जाता है. लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि शहनाज का दिल किसी और पर आ रहा है और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी हैं. तो क्या शहनाज गिल अब सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को भूल रही हैं? क्या शहनाज अब सिद्धार्थ शुक्ला की यादों को पीछे छोड़कर अपनी नई जिंदगी तलाश रही हैं? हाल ही में एक्ट्रेस को लेकर खबरें सोशल मीडिया पर फैल रही हैं.

लव लाइफ को लेकर उड़ी खबर

ऐसी खबरें हैं कि ‘बिग बॉस 13’ की कंटेस्टेंट को अपने जीवन में फिर से प्यार मिल गया है. जी हां अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद से ही शहनाज लगातार चर्चा में बनी हुई हैं, पहले वो कुछ महीनों तक खुद को कैद करके रखा और अब वो धीरे-धीरे अपने काम में मशगूल हो गई हैं और लगातार काम कर रही हैं. इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है उनकी लव लाइफ को लेकर. दरअससल शहनाज की लव लाइफ को लेकर गुड न्यूज सामने आई है. इसे सुनकर यकीनन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. सुनने में आया है कि शहनाज गिल को फिर से प्यार हो गया है. अब ये लकी शख्स कौन है चलिए जानते हैं.

राघव के साथ बढ़ी नजदीकियां

रिपोर्ट के अनुसार, कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर शहनाज की जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ नजदीकियां बढ़ रही हैं. राघव, फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते दिखेंगे. जानकारी के मुताबिक शहनाज गिल और राघव जुयाल एक अच्छे दोस्त से कहीं अधिक बन गए हैं, वो दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं और अक्सर साथ में समय बिताना पसंद करते हैं. दोनों के अफेयर की ये खबरें कितनी सही हैं और कितनी झूठ, इसका भी जल्द पता चल जाएगा. 

साथ में गए थे घूमने

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, राघव और शहनाज ऋषिकेश ट्रिप पर गए थे. दोनों को साथ में एयरपोर्ट पर देखा गया था. शहनाज और राघव की नजदीकियां शोबिज इंडस्ट्री में गॉसिप का टॉपिक बनी हुई है. अफेयर की इन खबरों पर अभी तक ना ही शहनाज का कोई रिएक्शन आया है और ना ही राघव का. यही नहीं, बीते दिनों शहनाज गिल राघव जुयाल के साथ वेकेशन मनाने भी गई थीं. दोनों ने एक साथ तस्वीरें तो शेयर नहीं कीं, लेकिन उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक ही लोकेशन की अलग-अलग तस्वीरें शेयर की गई हैं. फिलहाल, ये देखना होगा कि, अगर उनके वे वाकई एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो कब वे अपने रिश्ते पब्लिक करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link