Shehnaaz Gill ने कहा, वह नहीं हैं ‘पंजाब की कटरीना कैफ’, यशराज मुखते को बताई इसके पीछे की वजह

81


Shehnaaz Gill ने कहा, वह नहीं हैं ‘पंजाब की कटरीना कैफ’, यशराज मुखते को बताई इसके पीछे की वजह

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जब बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सीजन में एंटर हुई थीं, तब उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के सामने खुद को ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ (Katrina Kaif) बताया था। जिस बात पर पूरे सीजन ऐक्टर ने उन्हें चिढ़ाया था। लेकिन अब ऐक्ट्रेस खुद को ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ नहीं मानती हैं। उन्होंने यशराज मुखते (Yashraj Mukhate) से इस बात का खुलासा किया है और साफ सीधे शब्दों में इसकी वजह भी बताई है।

दरअसल, ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी, साड्डा कुत्ता कुत्ता’ का रीमिक्स बनाकर लाइमलाइट में आए यशराज मुखते ने शहनाज के एक और डायलॉग पर मजेदार रीमिक्स वीडियो बनाया है। इसमें दोनों ने साथ में खूब डांस भी किया है। यह रीमिक्स वीडियो भी शहनाज के ‘बिग बॉस 13’ वाले डायलॉग पर है, जब वह आरती (Arti Singh) से कहती हैं, ‘such a boring day, such a boring people, कोई बात नहीं करता मेरे से। कोई प्यार नहीं करता मेरे से’।


अब इसी सॉन्ग की शूटिंग के पहले यशराज की शहनाज से खूब बातें हुई थी, जिसे मुखते ने रिकॉर्ड कर लिया था। अब उसे उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है। इसमें शहनाज बताती हैं, ‘जब मैं छोटी थी, तब मेरी मम्मा पार्लर जाती थीं, तो वो बोलते थे कि अरे, अरे, अरे आपकी बेटी तो कटरीना कैफ जैसी लग रही है। लेकिन अब मैं इंडिया की शहनाज गिल बन गई हूं और जो कटरीना कैफ है वो पंजाब की कटरीना कैफ बन गई है।’ शहनाज फिर यशराज से पूछती है कि क्या वह उसकी बात का मलतब समझे! तो इस पर वह कहते हैं, ‘हां, पंजाब की शहनाज गिल हो गई है कटरीना कैफ।’ इस पर ऐक्ट्रेस समझाती हैं, ‘कटरीना कैफ ने विक्की कौशल से शादी की है। और वह पंजाब का है तो वह पंजाब की कटरीना कैफ हो गई न। तो मैं इंडिया की शहनाज गिल हो गई।’

इतना ही नहीं, वह खुद को वीडियो में गुड एडवाइजर भी बताती हैं। कहती हैं कि उन्हें बहुत ज्यादा अनुभव है, इसलिए उनसे कोई भी लाइफ के रिलेटेड सलाह ले सकता है कि उसे कैसे बोलना है, कैसे बर्ताव करना है और दुखी हो तो क्या करना चाहिए, क्या नहीं चाहिए सब पूछ सकते हैं। फिलहाल वह ब्रांड शूट्स कर रही हैं और फेवरेट काम ‘मेक अप’ कर रही हैं। उनका कहना है कि अगर उन्हें ‘डिज्नी’ की फिल्में मिलेंगी तो जरूर करेंगी।

‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ के बाद शहनाज-यशराज मुखते के नए वीडियो ने मचाया धमाल, मिले लाखों व्यूजnavbharat times -शहनाज गिल का स्प्रिुचअल साइड, पहुंचीं Brahmakumaris, फैंस के लिए शेयर की ये खास चीजnavbharat times -शहनाज गिल का नया फोटोशूट देख खुशी में झूम उठे फैंस, ब्लैक ड्रेस में बेहद हसीन दिखीं ‘पंजाब की कटरीना कैफ’

shehnaaz gill yashraj mukhate





Source link