Sheetal Surve Video: महाराष्ट्र में इस वीडियो पर महाहंगामा, शिंदे के MLA से क्या कनेक्शन? जानिए पूरा सच

21
Sheetal Surve Video: महाराष्ट्र में इस वीडियो पर महाहंगामा, शिंदे के MLA से क्या कनेक्शन? जानिए पूरा सच

Sheetal Surve Video: महाराष्ट्र में इस वीडियो पर महाहंगामा, शिंदे के MLA से क्या कनेक्शन? जानिए पूरा सच


मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत में फिलहाल एकनाथ शिंदे गुट की प्रवक्ता शीतल म्हात्रे और विधायक प्रकाश सुर्वे के वायरल वीडियो मामला सुर्खियों में है। यह मामला सड़क से लेकर सदन तक चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वायरल वीडियो को शीतल म्हात्रे ने मॉर्फ वीडियो बताया है। जिसमें एमएलए प्रकाश सुर्वे और शीतल म्हात्रे आपत्तिजनक हालत (किस करते हुए) में दिखाई पड़ रहे हैं। इस मामले में शीतल म्हात्रे ने पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई है। उन्होंने मातोश्री नाम के सोशल मीडिया पेज को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले को लेकर मुंबई में कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मारपीट भी हुई। इस मामले में अब तक लगातार ठाकरे गुट के नेताओं पर आरोप लगाया जा रहा था। पुलिस महकमे ने इस मामले में अब तक पांच लोगों को गिराफ्तार किया है। हालांकि, इस मामले में ठाकरे गुट के नेता वरुण सरदेसाई ने बड़ा दावा किया है। सरदेसाई ने कहा है कि यह वीडियो खुद विधायक प्रकाश सुर्वे के बेटे राज सुर्वे ने फेसबुक पर लाइव किया था। इसलिए इस पूरे प्रकरण में असली गुनाहगार विधायक का बेटा ही है। लिहाजा सबसे पहले उसकी गिरफ्तारी की जानी चाहिए। सरदेसाई ने यह सवाल भी उठाया है कि अगर यह वीडियो मॉर्फ है तो फिर असली वीडियो कौन सा है?

जल्द गिरफ्तार होगा असली आरोपी
सरदेसाई ने आगे कहा कि मुंबई पुलिस काफी सक्षम है वह जल्द ही असली आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी। जो कार्यकर्ता और नेता उद्धव ठाकरे के साथ हैं। उनपर रोजाना कोई न कोई आरोप लगाया जा रहा है और कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल केंद्रीय जांच एजेंसियों की मदद से विरोधी नेताओं पर बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। जिन नेताओं ने बीजेपी का दामन थाम लिया है उनपर यह कार्रवाई नहीं हो रही है। यह सब खेल जनता देख रही है। जनता को यह सब पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए अपने ही गढ़ में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ रहा है।

फिलहाल महिला विधायकों के दबाव में शिंदे-फडणवीस सरकार ने इस पूरे मामले की जांच एसआईटी से करवाने की बात कही है। इस मुद्दे पर अब विपक्ष के लोग भी जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं यह भी सवाल उठाया जा रहा है कि विधायक प्रकाश सुर्वे खामोश क्यों हैं? बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने भी शीतल म्हात्रे का हौसला बढ़ाते हुए कहा है कि आप लड़ाई लड़िये। हम सब आपके साथ हैं।

क्या है मामला?
शनिवार 11 मार्च को मुंबई के गोरेगांव सीएम एकनाथ शिंदे की रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में शीतल म्हात्रे समेत विधायक प्रकाश सुर्वे भी शामिल हुए थे। इस रैली में जीप में रहते हुए शीतल म्हात्रे और प्रकाश सुर्वे का एक आपत्तिजनक वीडियो सामने आया था। जिसपर म्हात्रे ने कहा था कि ठाकरे गुट की तरफ से यह वीडियो मॉर्फ करके वायरल किया गया है।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News