शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, मोदी जी, देश आपका सम्मान करता है, लेकिन, नेतृत्व में कमी है

0

बीजेपी नेता शुत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तारीफ़ भी की और इशारों-इशारों में हमले में भी किए। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि सर, देश आपका सम्मान करता है, लेकिन नेतृत्व में विश्वसनीयता और विश्वास की कमी झलकती है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से सवाल भी पूछा कि क्या नेतृत्व जो कर रहा है और जो कह रहा है क्या लोग उस पर विश्वास करते हैं ? अपने इस सवाल का ख़ुद ही जवाब देते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ”शायद नहीं! खै़र कोई नहीं, अब काफी देर हो चुकी है।

लोकसभा चुनाव से पहले, बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पार्टी छोड़ सकते हैं। पार्टी में हाशिए पर जा चुके पटना साहिब से बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए पार्टी छोड़ने संकेते दिए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं आशा करता हूं कि जनता से किए गए वादे जल्द पूरे होंगे। उन्होंने आगे लिखा कि ‘मोहब्बत करने वाले कम न होंगे, (शायद) तेरी महफिल में हम न होंगें।

मोदी व बीजेपी नेतृत्व पर करते रहे हैं हमले


लंबे समय से पार्टी से नाराज़ चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने समय-समय पर नरेन्द्र मोदी पर क़रारे हमले किए हैं। एक बार उन्होंने कहा था कि दुनिया के लोकतांत्रिक इतिहास में वे (मोदी) एकमात्र ऐसे प्रधानमंत्री होंगे जिनके कार्यकाल में एक भी सवाल और जवाब का सत्र नहीं हुआ है। उन्होंने एक बार ये भी कहा था कि अब एक नए बेहतर नेतृत्व को कार्यभार संभालना चाहिए।