भाजपा पर शरद यादव का हमला, कहा, ‘हमारे प्यादे ने हराया था उन्हें।’

0

गुजरात में पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल द्वारा बीजेपी पर एक करोड़ रुपये ऑफर करने के गंभीर आरोपों के बाद दिल्ली में भी राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। विपक्षी दल के तमाम नेताओं ने बीजेपी की ओर तोप का मुंह खोल दिया है। जेडीयू सांसद शरद यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे लोग चुनाव में किए हुए वादे पूरे नहीं कर पाए हैं। नरेंद्र पटेल ने जो आरोप लगाया है उससे गुजरात में बीजेपी की हालत का पता चल रहा है।

शरद यादव ने आज तक से बातचीत के दौरान कहा कि गुजरात में राज्यसभा चुनाव के दौरान हमारे एक प्यादे ने उनके वजीर को मार गिराया था, उसी तरह अब गुजरात की जनता भी बीजेपी को सबक सिखाएगी। शरद यादव ने यह भी कहा कि वह खुद जल्दी ही गुजरात का दौरा करेंगे और प्रदेश में सभाएं करके बीजेपी की पोल खोलेंगे।

यादव ने सिर्फ BJP ही नहीं बल्कि चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आयोग ने बीजेपी को गुजरात में जुमले बांटने और सपने दिखाने की खुली छूट दे रखी है, लेकिन जनता सब देख रही है और वह चुनाव में इसका हिसाब जरूर करेगी।

गौरतलब है कि पाटीदार नेता नरेंद्र पटेल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उन्हें पार्टी जॉइन करने के लिए एक करोड़ रुपये का ऑफर दिया है। इतना ही नहीं नरेंद्र पटेल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में 10 लाख रुपये सामने रखकर कहा कि यह पैसे उन्हें बीजेपी में शामिल होने के लिए मिले थे।

शरद यादव ने कहा कि नरेंद्र पटेल ने बीजेपी की पोल खोल दी है। बिना नाम लिए इशारों-इशारों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए शरद यादव ने कहा कि वह आजकल मंदिर-मंदिर घूम रहे हैं। गाय की पूंछ पकड़कर चल रहे हैं। लोगों के किचन में झांक रहे हैं और दिवाली मना रहे हैं, लेकिन जनता मालिक है और वह सब देख रही है।

जेडीयू के बागी नेता शरद यादव ने कहा कि सभी विपक्षी दलों को एक साथ आने के लिए और साझी विरासत के चौथे कार्यक्रम के लिए उन्होंने राहुल गांधी को भी न्योता दिया है, जिसका आयोजन 27 तारीख को मुंबई में होगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 4 =