SHAMSHERA में Ranbir Kapoor के साथ एक्शन सीक्वेंस शूट करते हुए घबरा गए थे Sanjay Dutt, सता रहा इस बात का डर

0
149


SHAMSHERA में Ranbir Kapoor के साथ एक्शन सीक्वेंस शूट करते हुए घबरा गए थे Sanjay Dutt, सता रहा इस बात का डर

Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt: संजय दत्त (sanjay Dutt) जल्द ही फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आएंगे. 62 साल के संजय आज नई पीढ़ी के कई एक्टर्स के लिए प्रेरणा बन चुके हैं. हम सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर ने फिल्म ‘संजू’ (Sanju) में संजय दत्त का किरदार निभाया था और लोगों ने उनके काम की जमकर तारीफ भी की थी. अब दोनों एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. आपको बता दें कि रणबीर और संजय एक-दूसरे के साथ बेहद ही खास बॉन्ड शेयर करते हैं.

 इस बात का डर था संजय को

अब, फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) 70 एमएम की स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे लेकिन प्रतिद्वंद्वी के रूप में. हालांकि संजय दत्त फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग के दौरान काफी परेशान थे. दरअसल, फिल्म की टीम ने यूट्यूब पर बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें रणबीर कपूर और संजय दत्त ने बताया कि उनके लिए एक-दूसरे के साथ फाइट सीक्वेंस शूट करना मुश्किल था. डायरेक्टर करण मल्होत्रा ​​ने बताया कि संजय दत्त रणबीर को अपने बेटे की तरह मानते हैं और वो एक्शन सीन करते समय सतर्क रहते थे.

 

रणबीर को न लग जाए चोट

 

संजय दत्त ने कहा- ‘मैं चिंतित था कहीं इसको लग ना जाए’. इसके अलावा उन्होंने रणबीर के बड़े होने की अपनी यादें भी शेयर कीं. वहीं, रणबीर ने कहा- ‘मैं 9- 10 साल की उम्र में अपनी अलमारी में संजय दत्त के पोस्टर के साथ बड़ा हुआ हूं. फिर उनकी बायोपिक में काम किया और अब मैं उनसे लड़ाई कर रहा हूं. मैंने अपनी लाइफ में कभी इतना हिट नहीं किया.’ उन्होंने आगे कहा, ‘ये काफी अजीब है कि वो मेरे विरोधी हैं! वो मुझे पीट रहे हैं और मुझे भी उन्हें स्क्रीन पर हिट करना है. लेकिन मैं उनके लिए ऐसा महसूस नहीं करता. मैं संजय दत्त को देखता हूं, आप बस उन्हें गले लगाना चाहते हैं और उनसे बात करना चाहते हैं.’ वहीं, बीटीएस वीडियो में रणबीर संजय दत्त से पूछते नजर आ रहे हैं कि वो ठीक हैं या नहीं. खैर, आपको बता दें कि ‘शमशेरा’ एक पीरियड एक्शन ड्रामा मूवी है जो 1800 के दशक पर बेस्ड है.  फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी मुख्य भूमिका में हैं. ये फिल्म 22 जुलाई को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Aamir Khan ने जब देखी Amitabh Bachchan की कार, फिर एक्टर ने जो किया वो दिल जीत लेगा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक

 

 





Source link