शालीन भनोट ने टीना-सुम्बुल के बदले चुना 25 लाख! अर्चना गौतम ने पिलाया जहरीला पानी

148
शालीन भनोट ने टीना-सुम्बुल के बदले चुना 25 लाख! अर्चना गौतम ने पिलाया जहरीला पानी

शालीन भनोट ने टीना-सुम्बुल के बदले चुना 25 लाख! अर्चना गौतम ने पिलाया जहरीला पानी

बिग बॉस 16 का ये वीकेंड का वार टीना दत्ता के ही नाम रहा। शुक्रवार का वार में आपने देखा कि कैसे एक्ट्रेस की PR डॉली और मैनेजर जूजू का सलमान खान जिक्र करके उनको अच्छे से सुनाते हैं। जिसके बाद तो टीना दत्ता की आंखें भर आती हैं और डबडब बहने भी लग जाती हैं। फिर उनको कंफेशन रूम में बुलाकर शो के होस्त समझाते हैं और दोबारा घर में इस तरह नाम न लेने की नसीहत देते हैं। इतना ही नहीं, एक बार फिर शालीन के साथ उनके रिश्तों पर सवालिया निशान लगाते हैं लेकिन टीना उसे दोस्ती का नाम देकर खुद को ही कटघरे में खड़ी कर देती हैं। अब आने वाले शनिवार का वार में भी वह ही घरवालों के निशाने पर रहेंगी। और तो और शहनाज गिल भी घर में दिखाई देंगी।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Promo) के 10 दिसंबर वाले प्रोमो में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जहां स्टेज पर सलमान खान के साथ मस्ती करती दिखाई देती हैं। वहीं घर के अंदर जाकर घरवालों के साथ एक टास्क करती हैं। अपने नए म्यूजिक वीडियो का प्रमोशन करने पहुंची एक्ट्रेस कंटेस्टेंट्स को जहरीला पानी पिलाने का टास्क देती हैं। कहती हैं कि एक-एक करते घरवाले आएंगे और वो जिसकी एक बुरी आदत को खत्म करना चाहते हैं, उसे ये जहरीला पानी पिलाएंगे।


Bigg Boss 16 Promo : विकास की एंट्री, टीना-साजिद की लगेगी क्लास, एमसी स्टैन छोड़ेंगे घर और शहनाज मचाएंगी धमाल!

निमृत कौर ने पिलाया टीना दत्ता का जहरीला पानी

टास्क में सौंदर्या और शिव दिखाई देते हैं। हालांकि इसमें साफ नहीं कि किसने किसे पिलाया। फिर निमृत कौर अलहूवालिया दिखाई देती हैं। वह टीना (Tina Datta) का नाम लेती हैं। कहती हैं- मैं टीना का बुलाना चाहूंगी। उनके अंदर एक बहुत बुरी आदत है वो है लोगों के इमोशन्स के साथ खेलना। इस दौरान टीना वो पानी पी लेती हैं। उसके बाद आती हैं अर्चना गौतम, जो शालीन भनोट को बुलाती हैं। यहां वह टीना की वजह से ही उनसे कहती हैं- पल्लू पकड़कर चलते हैं टीना का। बाहर जाओगे तो लात सबसे पहले तुम्हें ही पड़ेगी। नकली शालीन।

navbharat times -Bigg Boss 16 Highlights: स्टैन ने नहीं छोड़ा बिग बॉस 16, विकास मानकतला की एंट्री के साथ ही हुआ घमासान

बिग बॉस ने दिया 25 लाख गंवाने का एक और मौका

इसके बाद प्रोमो में आगे दिखाया जाता है कि सलमान खान नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से दो को सुरक्षित कर देते हैं। इसमें एमसी स्टैन (MC Stan) और निमृत कौर रहती हैं। इसके बाद सलमान, शालीन भनोट से कहते हैं- अगर आप चाहते हैं कि टीना और सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan) में से कोई भी बेघर ना हो तो आप बजर दबाएंगे। लेकिन आपके बजर दबाते ही प्राइज मनी में से 25 लाख निकाल दिए जाएंगे। इसके बाद सलमान तीन तक गिनती गिनते हैं। वहीं, शालीन उनसे एक सेकेंड रुकने के लिए कहते हैं लेकिन तब तक ये ऑप्शन खत्म हो जाता है। फिर सलमान बताते हैं कि टाइम आउट हो गया है। शालीन के फैसले के आधार पर सुम्बुल या टीना में से कोई एक अभी इसी वक्त बेघर हो जाएंगी। वैसे कौन हुआ ये तो 10 दिसंबर के एपिसोड में साफ हो ही जाएगा लेकिन सोशल मीडिया पर टीना दत्ता का नाम सामने आ रहा है।