ईद पर मेरी गुज़ारिश कि मेरे बच्चो से दूर रहे मीडिया : शाहरुख़ खान

439
Shahrukh Khan
Shahrukh Khan

ईद के मौके पर शाहरुख खान ने सबको ईद की मुबारकबाद दी. इस मौके पर शाहरुख खान ने मीडिया से बातचीत की और फिल्मों से लेकर ईदी तक के बारे में अपने अनुभव बताए. शाहरुख़ ने बताया मेरी सबसे यादगार ईदी होती थी जब मैं अपने माता पिता के साथ ईद मनाता था और पेरेंट्स के दोस्तों के घर जाता था. हालाँकि, मुझे उस वक़्त वो बहुत ही बोरिंग लगती थी लेकिन आज वही दिन याद आते है.

शाहरुख़ सफ़ेद पठानी में काफी जच रहे थे. मीडिया से बात करने से पहले उन्होंने अब्राहम के साथ सबको विश किया. बातचीत के दौरान वो कई मुद्दों पर खुलकर बोले.

शाहरुख़ कि फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ जल्द ही सिनेमा घरो में आने वाली है इस फिल्म के कई मिनी ट्रेलर्स रिलीज किए गए हैं. उसमें आए इंटरकोर्स शब्द पर सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पहलाज निहलानी ने आपत्ति जताई थी.इस बारे में शाहरुख ने कहा कि हमें अपनी फिल्मों को चलाने के लिए कभी आपत्तिजनक शब्दों के इस्तेमाल की जरूरत नहीं पड़ती. अभी फिल्म सेंसर बोर्ड के पास नहीं गई है. अगर फिल्म देखने के बाद वो आपत्ति जताएंगे तो हम वो शब्द हटा लेंगे.

शाहरुख़ ने ट्यूबलाइट के लिए कहा कि ट्यूबलाइट फिल्म मुझे बहुत पसंद आयी और मुझे अपना काम ट्यूबलाइट में अच्छा लगा. कबीर खान के साथ फिल्म करने के सवाल पर शाहरुख ने कहा कि कबीर के साथ फिल्मों पर बात चलती रहती है. भविष्य में मौका मिले तो साथ फिल्म जरूर करेंगे.

सुहाना खान के पब्लिक में आने के सवाल पर शाहरुख ने कहा कि अगर वो पब्लिक में दिखते हैं, इसका ये मतलब नहीं है कि वो एक्टर बनना चाहते हैं. मीडिया देखकर वो परेशान हो जाते हैं. मैं फिल्म स्टार हूं, मैं मीडिया को हैंडल कर लूंगा, लेकिन वो अभी नहीं कर पाते.

बच्चो की फिल्म में एंट्री को लेकर शाहरुख़ बोले की ग्रेजुएशन हमारे घर में मिनिमम पढ़ाई है और ग्रेजुएशन के बाद ही हमारे घर में से कोई फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेगा और सुहाना अभी 11वी में है और आर्यन को अभी चार साल और लगेंगे. सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है. मैं उसे जरूर सपोर्ट करूंगा.

शाहरुख़ से उनकी फेवरेट डिश के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा खाने का ज़्यादा शौक़ीन नहीं हूँ घर में जो बनेगा वो खा लूंगा. आज दोस्तों के घर से भी कुछ न कुछ आएगा. सलमान के घर से बिरयानी आएगी. वो खाऊंगा.