शाह रुख़ ख़ान ने की बीमार दिलीप कुमार से मुलाकात, देखे ये तस्वीरें

0

दिलीप कुमार को शाह रुख़ ख़ान अपना आदर्श मानते रहे हैं। कई मौकों पर उन्होंने दिलीप साहब की जम कर तारीफ़ भी की है। शाह रुख़ ही क्यों इस वेटरन एक्टर की एक्टिंग की सारी दुनिया कायल रही है। ताज़ा तस्वीरें मंगलवार की हैं जब शाह रुख़ ख़ान दिलीप कुमार के घर उनसे मिलने पहुंचे। शाह रुख़ के साथ बेटी सुहाना भी थी।

बहरहाल, मंगलवार को देश भर में जश्ने-आज़ादी का पर्व मनाया गया तो वहीं इसी दिन श्री कृष्ण जन्माष्टमी की भी धूम रही। शाह रुख़ ख़ान भी देर शाम एक दही हांडी कार्यक्रम में थे, जहां से निकलकर वो सीधे दिलीप कुमार के घर गए।

शाह रुख़ ख़ान के साथ उनकी बेटी सुहाना भी थीं। बता दें कि हाल ही में दिलीप कुमार साहब के तबियत ख़राब होने की ख़बर आई थी। उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।

 

फिलहाल, दिलीप कुमार के हेल्थ में पहले से सुधार बताया जा रहा है। उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडिल से शाह रुख़-दिलीप कुमार मुलाक़ात की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गयी हैं।

 

95 साल के दिलीप कुमार साहब की तबियत खराब होने की ख़बरें गाहे-बगाहे आती रहती हैं। लेकिन, उनकी पत्नी सायरा बानो उतने ही अच्छे से उनका ख्याल भी रख रही हैं। बहरहाल, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि शाह रुख़ और दिलीप कुमार की ये तस्वीरें बेहद ही स्पेशल हैं!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + 2 =