टीवी पर एक कार्यक्रम के दौरान शाहरुख के चौथे बच्चे का नाम भी जुड़ा

412

New baby -

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख़ खान 2017 में अनुष्का के साथ जब हैरी मेट सेजल में एक रॉम-कॉम मूवी में लीड रोल निभाते हुये दिखे थे. दर्शकों ने इस फिल्म को ज्यादा पसन्द नहीं किया था. वहीँ दूसरी तरफ 2017 की शुरुवात में आई शाहरुख़ की दूसरी फिल्म रईस ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा-खासा कलेक्शन किया था. रईस ने ऋतिक रौशन की फिल्म काबिल को भी कड़ी टक्कर दी थी.

इस साल शाहरुख खान की नयी फिल्म ‘जीरो’ आने वाली है. कुछ महीनों के इस आराम के बाद अब शाहरुख़ अपनी नयी मूवी जीरो की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही शाहरुख़ स्टारप्लस पर एक शो भी कर रहे हैं. जहाँ उनको एक शब्द बोलने में काफ़ी परेशानी हुई ,जिसका उन्होंने एक मज़ेदार समाधान भी ढूँढा.

गौरतलब है की फिल्म जीरो में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख फिलहाल उनकी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ पर ही पूरा ध्यान दे रहे हैं, इसीलिए उन्होंने अभी कोई नयी मूवी साइन नही की है. फिल्म के निर्माता-निर्देशक आनंद एल राय हैं. आनंद इससे पहले ‘राझंणा’,’तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्में बना चुके हैं. इस बार ‘जीरो’ में शाहरुख खान को चुनने  की वजह से वो फिर चर्चा में हैं. फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक जारी हो चुका है, जिसे दर्शकों ने पसंद भी किया. इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी.

बता दें शाहरुख खान इन दिनों फिल्म के साथ-साथ स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘टेड टॉक्स’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसी शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख को आंकाक्षा शब्द बोलना था, इस शब्द को बोलने के लिए शाहरुख को काफ़ी परेशानी हुई. इस बात से परेशान होकर शाहरुख खान ने कहा, ”मैं इस शब्द को बोलने में बार-बार गलती कर रहा हूं, यह बहुत शर्मिंदगी भरा है, क्योंकि मेरे साथ ऐसा पहले नहीं हुआ है. मुझे ऐसा लगता है कि जल्द ही चौथा बच्चा होना चाहिए, जिसका नाम मैं आंकाक्षा रखूंगा.