शाहिद कपूर के घर फिर गूंजेगी किलकारी, निराले अंदाज़ में दी खुशखबरी

395

बॉलीवुड अभिनेता शाहिदकपूर एक अच्छे पति तो हैं ही मगर वो एक बेहद भावुक पिता भी हैं. उनके सोशल मीडिया एकाउंट्स की पोस्ट्स से इस बात का पता चलता रहता है. शाहिद अक्सर अपनी बेटी मीशा की तस्वीरें साझा करते हैं और उनके साथ कोई इमोशनल सा कैप्शन डालते हैं. इस बार फिर उन्होंने मीशा की तस्वीर डाली है. उनकी ये तस्वीर मिनटों में ही वायरल हो गयी. आप जानना नही चाहेंगे कि इस तस्वीर में ऐसा क्या था?

दरअसल बात ये है कि लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन और मासूम से चॉकलेट बॉय शाहिद कपूर दोबारा से पिता बनने जा रहे हैं. ये खुशखबरी बड़ी थी तो इसका ऐलान भी निराला था. शाहिद ने ‘बड़ी बेटी’ मीशा की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह ज़मीन पर लेटी हुईं हैं और उनके बगल में चॉक से कुछ कलरफुल बैलून बनाए हुए हैं, जिसके ऊपर ‘बिग सिस्टर’ लिखा है. मीशा इस तस्वीर में बेहद प्यारी लग रही हैं.

37 साल के शाहिद कपूर और 24 साल की मीरा राजपूत ज़िंदगी के इस तोहफे से बेहद खुश हैं. मीरा ने भी इस शानदार फोटो को अपने वेरीफाइड अकाउंट हैंडल से शेयर किया है. इसमें कोई शुबा नहीं है कि यह पोस्ट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और यह खबर सोशल मीडिया पर फैल गई कि शाहिद फिर पिता बनने जा रहे हैं और मीशा प्रेग्नेंट हैं. दोनों के पोस्ट्स पर फैंस की बधाइयों की तांता लग गया है.

shahid kapoor 1 news4social -

बता दें कि मीशा कपूर आगामी 26 अगस्त को 2 साल की हो जाएंगी. लेकिन मीरा को देखकर लग रहा है कि उससे पहले ही मीशा के साथ खेलने के लिए कोई छोटी बहन या भाई आ जाएगा. दिलचस्प बात ये है कि शाहिद ने मीरा की पहली प्रेगनेंसी का खुलासा भी तब किया था जब उनका पेट दिखने लगा था. इस बार भी जब मीडिया में मीरा के निकले हुए पेट की चर्चा होने लगी तब शाहिद ने फैन्स को सामने आकर ये खुशखबरी दी.

वहीं अगर शाहिद के करियर की बात करें तो उनकी पिछली दो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही. ‘उड़ता पंजाब’ में उनके रॉकस्टार रोल को सराहा गया तो ‘पद्मावत’ में वो एक राजपूत राजा के रूप में सबके चहीते बन गए. फिलहाल वो ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग कर रहे हैं और इसके अलावा इम्तिआज़ अली के साथ भी एक अनाम फिल्म कर रहे हैं.

खैर…..हमारी तरफ से तो शाहिद-मीरा ही नहीं बल्कि छोटी सी मीशा को भी ढेरों बधाई. आखिर बड़ी बहन बनना कोई छोटी बात तो नहीं!