Shaheen Afridi: बेरहम ससुर शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद शाहीन की कर दी ताबड़तोड़ पिटाई!

30
Shaheen Afridi: बेरहम ससुर शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद शाहीन की कर दी ताबड़तोड़ पिटाई!


Shaheen Afridi: बेरहम ससुर शाहिद अफरीदी, होने वाले दामाद शाहीन की कर दी ताबड़तोड़ पिटाई!

लाहौर: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज सर्जरी के बाद मैदान पर वापसी के लिए तैयारी में जुट गए हैं। चोट के कारण शाहीन पिछले कुछ महीनों से क्रिकेट से दूर हैं। चोटिल होने की वजह के शाहीन पाकिस्तान के एशिया कप 2022 में नहीं खेल पाए थे। हालांकि पूरी तरह से फिट हुए बिना उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में खेले गए टी20 विश्व कप में जरूर वापसी की थी लेकिन दोबारा उनके घुटने में लगी चोट उभर आया था, जिसके कारण वह इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में हिस्सा नहीं ले सके थे।

हालांकि अब वह पाकिस्तान सुपर लीग से वापसी करने की तैयारी में जुट चुके हैं। शाहीन अफरीदी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने होने वाले ससुर शाहिद अफरीदी को गेंदबाजी करते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहीन और शाहिद दोनों ओपन नेट प्रैक्टिस कर रहे हैं। इस दौरान शाहिद शाहीन की गेंद पर कुछ बेहतरीन शॉट भी लगाए।

बता दें कि शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में अभी अंतरिम चयन समिति के चेयरमैन हैं। हालांकि उन्होंने घोषणा की है कि वह जल्द इस पद को छोड़ देंगे। वहीं शाहीन अफरीदी पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स के लिए खेलते हैं और टीम के कप्तान भी हैं। साल 2023 का पीएसएल पाकिस्तान के चार अलग-अलग वेन्यू पर खेला जाएगा जिसमें लाहौर, कराची, मुल्तान और रावलपिंडी है।

बता दें कि शाहीन अफरीदी करियर के शुरुआत से चोट के कारण परेशान रहे हैं। इस कारण वह लगातार टीम से अंदर बाहर होते हैं। हालांकि हालिया चोट के बाद शाहीने तेजी से अपनी फिटनेस को हासिल करने में जुटे हुए हैं। चोट से वापसी पर शाहीन ने कहा, ‘रिकवरी बहुत शानदार रही। मेडिकल पैनल काफी अच्छा था और अब मैं पूरी तरह से फिट महसूस कर रहा हूं। हालांकि बाहर बैठना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। इसके अलावा मैं इसी साल होने वाले वनडे विश्व कप के लिए भी पूरी तरह से तैयार हूं।’

पाकिस्तान के लिए शाहीन का करियर

शाहीन अफरीदी पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लिए अब तक कुल 25 टेस्ट, 32 वनडे और 47 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट में शाहीन ने 99 विकेट झटके हैं जबकि वनडे में उनके नाम 62 विकेट दर्ज है जबकि टी20 में उन्होंने 58 विकेट झटके हैं।

Shubhman Gill: क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचाने वाले शुभमन गिल पढ़ाई की पिच पर कितने कामयाब हैं, जानें क्या है स्कोर
navbharat times -Hanuma Vihari: जज्बे को सलाम… हनुमा विहारी ने टूटे हाथ से फिर की बैटिंग, जड़ दिये तीन चौके
navbharat times -Sachin Tendulkar: ‘भगवान’ बोल रहे थे और बेटियों की आंखों में गर्व के आंसू थे… यह पल किस्मत वालों को मिलता है



Source link