गणपति की पूजा कर के ट्रोल हुए शाहरुख खान, जानिए लोगों ने क्या कहाँ

0

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख ख़ान हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, इसके बाद लोगों नें उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। वह हिंदु भगवान गणेश की पूजा करते हुए उस तस्वीर में दिखे थे। लोगों नें उनसे पूछा की आप एक मुस्लिम हो के हिंदु देवता की पूजा कैसे कर सकते है।

वैसे तो बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख ख़ान सभी धर्मों को मानने वालों में से है। अभी हाल ही में एक्टर शाहरुख ख़ान अपने घर गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश की प्रतिमा को अपने घर लेकर आए थे। । इससे पहले भी उन्हें जन्माष्टमी पर दही हांडी फोडने पर उनके ख़िलाफ़ फतवा जारी कर दिया था।

छोटे बेटे अबराम की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी

दरअसल शाहरुख ख़ान नें अपने बेटे अबराम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है की हमारा गणपति पप्पा घर में है, क्योंकि लिल उन्हें बुलाता है। इसके बाद धार्मिक लोगों नें उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरु कर दिया और कहा की आप एक मुस्लिम है तो गणपति दिवस क्यों मनाते है।

इसके अलावा कुछ लोगों नें तो यह भी लिखा की लोगों को शाहरुख ख़ान की तारीफ़ करनी चाहिए की वह सेकुलर देश की छवी पेश कर रहे है।

शाहरुख ख़ान के बच्चे सभी धर्मों को मानते है#SOCIAL MEDIA

आपको बता दें की शाहरुख ख़ान नें अपने सभी बच्चों को सभी धर्मों की इज्जत करना सिखा रखा है। उनका मानना है की हमें बच्चों के बीच में धर्म के ऊपर कोई भी भेदभाव नहीं रखना चाहिए। शाहरुख ख़ान के बच्चे अपने घर में गायत्री मंत्र का जाप करते है तो नमाज़ भी पढ़ते है। शाहरुख ख़ान के ऊपर बनी डॉक्यूमेंट्री में शाहरुख नें एक बात बताई थी की बच्चों को भगवान के मूल्य के बारे में बताना चाहिए भले ही वह हिंदु भगवान हो या फिर मुस्लिम भगवान हो। मेरे बच्चे अपने हाथों को एक साथ रखकर गायत्री मंत्र पढ़ते है और मैं बिसमिल्लाह करता हूँ।