शहजादे गुजरात का मजाक उड़ा रहे हैं- अमित शाह

0
शहजादें गुजरात का मजाक उड़ा रहे हैं- अमित शाह
शहजादें गुजरात का मजाक उड़ा रहे हैं- अमित शाह

गुजरात चुनाव को लेकर सियासी संग्राम चरम पर है। जी हाँ, आपको बता दें कि गुजरात चुनाव को लेकर आरोप प्रत्यारोप की राजनीति भी शुरू हो चुकी है। जहाँ एक तरफ राहुल गांधी बीजेपी सरकार पर निशाना साध रहे है तो वहीं बीजेपी भी राहुल पर वार करती हुई नजर आ रही है। आइय़े एक नजर खबर पर डालते हैं…..

गुजरात एक राज्य  है, जहाँ जीतने वाली पार्टी का लोकसभा चुनाव में कैसा हाल होगा, ये भी पता चल जाता है। कांग्रेस के पास गुजरात को पाने के अलावा कुछ नहीं तो वही बीजेपी के पास गुजरात बचाने के अलावा भी कुछ नहीं है। बीजेपी गुजरात को हरहाल में बचाना चाहती है, क्योंकि गुजरात जीतना बीजेपी के लिए शान की बात है, इसीलिए बीजेपी अपनी शान नहीं गंवाना चाहती है।

हाल ही में राहुल गांधी गुजरात दौरे पर थे, जहाँ उन्होंने बीजेपी को लेकर बड़ा वार किया था। राहुल गांधी ने कहा था कि गुजरात में बीजेपी का मॉडल फेल हो गया है, बीजेपी का विकास पगला गया है। इस पर शुक्रवार को अमित शाह ने बड़ा पलटवार किया ह।

विकास नहीं गुजरात का मजाक उड़ा रहे है राहुल…

आपको बता दें कि अमित शाह गुजरात चुनाव को लेकर राहुल पर बड़ा आरोप लगाया है। अमित शाह ने कहा कि राहुल गुजरात के विकास पर बात नहीं कर रहे है बल्कि वो गुजरात का मजाक उड़ा रहे है।

कांग्रेस को कोई हक नहीं है…

अमित शाह ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जैसा विकास किया है, उसे सभी जानते है, ऐसे में कांग्रेस को विकास को लेकर सवाल उठाने का कोई अधिकार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 6 =