Shabbir Ahluwalia ने 7 साल बाद छोड़ा Kumkum Bhagya, ये ऐक्टर्स भी शो को कह चुके हैं अलविदा

158


Shabbir Ahluwalia ने 7 साल बाद छोड़ा Kumkum Bhagya, ये ऐक्टर्स भी शो को कह चुके हैं अलविदा

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के पॉप्युलर और हिट टीवी शोज में से एक ‘कुमकुम भाग्य’ (Kumkum Bhagya) में अभि का किरदार निभाने वाले ऐक्टर शब्बीर अहलूवालिया (Shabbir Ahluwalia) ने यह शो अब छोड़ दिया है। शब्बीर अहलूवालिया पिछले 7 साल से इस शो का हिस्सा थे, लेकिन अब उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया है। ‘कुमकुम भाग्य’ के जरिए शब्बीर घर-घर अभि के नाम से मशहूर हो गए। शो में श्रीति झा (Sriti Jha) के साथ उनकी केमिस्ट्री खूब पसंद की गई। पर अब शब्बीर अपनी इस छवि से बाहर निकलना चाहते हैं।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शब्बीर अहलूवालिया अब एक नए टीवी शो में नजर आएंगे, जिसे यश पटनायक प्रड्यूस कर रहे हैं। हालांकि अभी इस शो के बारे में और जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है इस नए शो की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

नए शो में लीड हीरो होंगे शब्बीर

शो से जुड़े एक सोर्स ने ईटाइम्स को बताया कि नए शो की कहानी एक लव स्टोरी होगी जोकि पंजाब की पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसमें शब्बीर अहलूवालिया लीड रोल में नजर आएंगे। फिलहाल लीड हिरोइन के रोल के लिए तलाश जारी है। सोर्स ने बताया कि मेकर्स इस शो में शब्बीर अहलूवालिया के ऑपोजिट किसी नए और फ्रेश चेहरे को कास्ट करना चाहते हैं।

‘कुमकुम भाग्य’ में क्या चल रही है कहानी?

वहीं बात करें ‘कुमकुम भाग्य’ के मौजूदा ट्रैक की तो करीब पिछले 3 महीनों से इसमें अभि (शब्बीर अहलूवालिया) और प्रज्ञा (श्रीति झा) की कहानी को होल्ड पर रखा गया है। ऐक्सिडेंट के बाद दोनों को फिलहाल कोमा में दिखाया जा रहा है। फिलहाल शो की कहानी यंग जेनरेशन पर फोकस कर रही है। हो सकता है कि शब्बीर अहलूवालिया ने इसी कारण ‘कुमकुम भाग्य’ छोड़कर आगे बढ़ने का फैसला किया।

अब तक ये ऐक्टर्स छोड़ चुके हैं ‘कुमकुम भाग्य’

शब्बीर अहलूवालिया ही नहीं, अब तक कई ऐक्टर्स ‘कुमकुम भाग्य’ को बीच में ही छोड़ चुके हैं। ‘कुमकुम भाग्य’ 2014 में ऑन-एयर हुआ था। शुरुआत में यह शो टीआरपी में नंबर 1 रहता था, लेकिन धीरे-धीरे यह नीचे खिसकता चला गया। बीते 7 साल में जिन स्टार्स ने ‘कुमकुम भाग्य’ क्विट किया, उनमें नैना सिंह, शिखा सिंह, मधुरिमा तुली, अर्जित तनेजा, समीक्षा भटनागर, फैजल राशिद, मृणाल ठाकुर, मेहुल कजारिया, किरण भार्गव, रुचि सवर्ण, मिशाल रहेजा, अंकित मोहन, अदिति राठौर, निखिल आर्या, अंजुम फकीह, मनित जोरा, विशाल सिंह, रिया शर्मा, युविका चौधरी और रिभू मेहरा समेत कई और नाम शामिल हैं।

शब्बीर अहलूवालिया ने छोड़ा कुमकुम भाग्य



Source link