शबाना आजमी की तबीयत हुई बेहतर , घर में हुई वापसी

294
Shabana azmi
Shabana azmi

एक्ट्रेस शबाना आजमी कि रोड एक्सीडेंट के कारण गंभीर तोर पर घायल होगई थी। 18 जनवरी को उनके साथ यह भयानक हादसा हुआ था। वो इतनी गंभीर रूप से घायल होगई थी कि उन्हें लगभग दो सप्ताह तक हॉस्पिटल में एडमिट रहना पड़ा। अब फिलाल उनकी तबियत ठीक है और गीतकार जावेद अख्तर ने एक ऑफिश‍ियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा कि शबाना आजमी शुक्रवार 31 जनवरी को वे घर वापस आएंगी।

खबरों के मुताबिक जावेद ने शबाना आजमी की तबीयत के बारे में लोगो को इत्तला किया और उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी शबाना की तबीयत पिछले कुछ समय से बेहतर है। लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें कुछ दिनों तक अपनी निगरानी में रखने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने साथ ही यह भी बताया कि कि उनकी पत्नी को लगी चोटें अब भर चुके है।

Sadhna69cdv -

आपको बता दे की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 18 जनवरी को शबाना आजमी की कार एक ट्रक से टकरा गई थी। इस हादसे के दौरान जावेद अख्तर दूसरी गाड़ी में मौजूद थे। इस एक्सीडेंट के दौरान शबाना आजमी काफी गंभीर रूप से घायल होगई थी।

यह भी पढ़ें :बिगबॉस EX कंटेस्टेंट समीर ने बताया यह सीजन है हिंसक

हादसे के फ़ौरन बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (MGM-MCH) में उन्हें एडमिट करवाया गया।जहां उनका उनका एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए थे और उसके कुछ वक़्त के बाद उन्हें ट्रांफर कर दिया गया कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में जहा से उन्हें डिस्चार्ज मिल गया है और उनकी तबियत बेहतर बताई जा रही है।