स्पा, सैलून, ब्यूटी पॉर्लर के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भाडांफो़ड़

0
sexracket
स्पा, सैलून, ब्यूटी पॉर्लर के नाम पर चल रहा सेक्स रैकेट, पुलिस ने किया भाडांफो़ड़

कोलकाता में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भाडांफोड़ किया है. स्पा, सैलून और ब्यूटी पॉर्लर के नाम पर चल रहें सेक्स रैकेट में लगभग 30 को पकड़ा व 29 सेक्स वर्कर्स को बचाया है. एक अधिकारी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि वेश्यालय के मैनेजरों, दलालों और ग्राहकों सहित 30 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

वहीं दूसरी और सयुक्त आयुक्त मुरलीधर शर्मा ने कहा है कि सीटी पुलिस की एक टीम ने शनिवार रात को कोलकता के दक्षिणी और सेंट्रल हिस्से में छापेमारी करके इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

जाधवपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले प्रिंस अनवर शाह रोड पर तीसरे मंजिल के फ्लैट से वेश्यालय के मैनेजर सहित आठ को गिरफ्तार किया है. दूसरी और सात सेक्स वर्कर्स को बचाया है. भवानीपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत भगवान महावीर सरानी के स्वीट एंड शॉवर फैमिली सैलून और स्पा में छापे मारे गए. नौ ग्राहकों, 10 सेक्स वर्कर्स, एक मैनेजर और दो दलालों को पकड़ा गया है.

यह भी पढ़ें : सफाई कर्मी ने कुल्हाड़ी से पत्नी का काटा गला फिर की खुदकुशी

सेक्स वर्कर्स को पीडिताओं के तौर पर वहां से हटा दिया गया है और अन्य को हिरासत में ले लिया गया है. वेश्यालय के रूप में चलाए जा रहे गाइज एंड डॉली ब्यूटी पार्लर पर भी पुलिस ने छापेमारी कर के मैनेजर सहित दो दलाल और तीन ग्राहकों को पकड़ा और छह सेक्स वर्कर्स को बचाया. फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 120 बी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.