Sex Racket: आगरा के स्पा सेंटर ही नहीं काफी शॉप में भी चल रहे सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

758
Sex Racket: आगरा के स्पा सेंटर ही नहीं काफी शॉप में भी चल रहे सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

Sex Racket: आगरा के स्पा सेंटर ही नहीं काफी शॉप में भी चल रहे सेक्स रैकेट, वीडियो वायरल होने से मचा हड़कंप

आगरा: उत्तर प्रदेश की पयर्टन नगरी आगरा में मसाज पार्लर (massage parlour) के आड़ में सेक्स रैकेट (Sex racket) चल रहा है। फतेहाबाद रोड, सदर बाजार आदि क्षेत्रों में स्पा सेंटरों पर खुलेआम सेक्स रैकेट चल रहा है। बुधवार को एक स्पा सेंटर के कई वीडियो वायरल हुए, जिसमें संचालक ग्राहकों से लड़कियों की रेट तय कर रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं है, जबकि एक माह पूर्व भी एक स्पा सेंटर (Spa Centre) का वीडियो वायरल (video viral) हुआ था, जिसमें लड़कियों को कैटवॉक करवाकर पसंद करवाया जा रहा था। इसके अलावा संजय प्लेस के एक कैफे का भी वीडियो वायरल हुआ है। कैफे में कपल आपत्तिजनक हालात में पकड़े गए।

मुहब्बत की निशानी ताजमहल का दीदार करने के लिए रोजाना आगरा हजारों पर्यटक आते हैं। देशी-विदेशी पर्यटक फतेहाबाद स्थित होटलों आदि में ठहरते हैं। इन होटलों में सुविधाओं के नाम पर क्रास मसाज कराई जाती है। जैसे ही ग्राहक सेट हो जाता है तो उसे लड़कियां मुहैया कराई जाती हैं। इसके साथ थाना ताजगंज क्षेत्र में दर्जनों अवैध स्पा सेंटर संचालित हैं। होटलों और मार्केट के बेसमेंट में स्पा सेंटर चल रहे हैं। बुधवार वायरल हुए वीडियो पर ग्राहक लड़कियों की रेट तय कर रहा है। संचालक उससे कैश या ऑनलाइन ट्रांजक्सन की बात कह रहा है।

कैफे का वीडियो वायरल, आपत्तिजनक हालात में मिले कपल
चाय, कॉफी के नाम पर चल रहे कैफे प्रेमी युगल के लिए सुरक्षित ठिकाने बन गए हैं। ऐसे कैफे में स्पेशल केबिन की सुविधा दी जाती है। जिसका मिनटों या घंटों के हिसाब से किराया तय है। बुधवार को एक कैफे का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें पुलिस की रेड पड़ी थी। कई प्रेम युगल केबिनों में आपत्तिजनक हालात में मिले थे। पुलिस को वहां पर आपत्तिजनक सामग्री भी मिली। यह वीडियो शहर के व्यस्तम बाजार संजय प्लेस का बताया जा रहा है। वीडियो में युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में थीं, जिसे लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

सख्ती के बाद भी संचालित अनैतिक धंधे
एसएसपी प्रभाकर चौधरी के आने के बाद आगरा की पुलिस अलर्ट देखी जा रही है, लेकिन इसके बावजूद भी ताजगंज क्षेत्र में स्पा सेंटरों पर लगाम नहीं लग रही है। धड़ल्ले से देह व्यापार किया जा रहा है। बिना किसी लाइसेंस के दर्जनों स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं। एएसपी सत्य नरायण का कहना है कि एक कैफे के खिलाफ सराय एक्ट में कार्रवाई की गई है। अनैतिक धंधा करने वालों पर सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।
इनपुट- सुनील साकेत

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News