मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ सात किशोरों ने की शर्मनाक हरकत

0
crime
मानसिक रूप से बीमार लड़की के साथ सात किशोरों ने की शर्मनाक हरकत

लड़कियों के साथ बलात्कार के मामले सामने आना आम बात हो गई है. ऐसा ही एक मामला दक्षिणी राज्य तमिलनाडु के रामनाथमपुरम में हुआ है. जहां पर एक लड़की जोकि मानसिक रूप से बीमार थी. उसके साथ सात लोगों ने गैंग रेप किया है. बीमार लड़की केरल की थी. जिसके साथ सात किशोरों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

फिलहाल इस मामले को लेकर सातों किशोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार कर पुलिस ने कहा कि 22 वर्षीय पीडिता अपने पिता के साथ रहती है. वह अपने पिता के साथ इरवाड़ी दरगाह गई थी. जहां पर बुधवार की अल-सुबह कुछ किशोरों ने लड़की को पकड़ लिया और उसे पास की झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

जिसके बाद इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने सातों आरोपियों को पकड़ लिया है. इरवाड़ी गांव यहां से 25 किलोमीटर दूर है और प्राचीन दरगाह के लिए मशहूर है. बता दें कि इससे पहले भी उत्तर प्रदेश राज्य के बांदा जिले में भी ऐसी ही घटना देखने को मिली थी. जिसने अपनी ही भतीजी के साथ दुष्कर्म किया था.

यह भी पढ़ें : निर्भया कांड में शामिल एक मुजरिम ने राष्ट्रपति कोविंद को भेजी दया याचिका

इस घटना के बाद पीडिता की मां ने इसकी शिकायत पुलिस को की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. जिसके साथ रेप किया गया था उसकी उम्र केलव 9 साल की थी और उस हैवान की उम्र 22 साल की थी.