एयरपोर्ट पर ‘राम’ को देख महिला ने जिस तरह छुए अरुण गोविल के पैर, नम हो जाएंगी आपकी आखें!

89
एयरपोर्ट पर ‘राम’ को देख महिला ने जिस तरह छुए अरुण गोविल के पैर, नम हो जाएंगी आपकी आखें!

एयरपोर्ट पर ‘राम’ को देख महिला ने जिस तरह छुए अरुण गोविल के पैर, नम हो जाएंगी आपकी आखें!

आप जिसे जैसे देखते हैं, उसकी छवि वैसे ही आपके दिलों-दिमाग में बन जाती है। फिर कितना मर्जी चाहो, वह बदल नहीं सकती। ये बातें हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अरुण गोविल और दीपिका चिखलिया के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। 90 के दशक में जब टीवी पर रामानंद सागर की ‘रामायण’ का प्रसारण हुआ तो घर-घर में इसे लोगों ने बड़ी श्रद्धाभाव के साथ देखा क्योंकि पहली बार ऐसा कोई मैथोलॉजिकल सीरियल टेलीकास्ट हुआ था। जहां कहीं भी राम बने अरुण और सीता बनी दीपिका दिखाई दे जाते हैं, वहां इनके चाहने वाले पैरों में गिरकर इनका आशीर्वाद लेने लगते हैं।

रामायण को लोगों ने इतना पसंद किया गया था कि आज भी अगर इसकी एक झलक दिख जाए तो फैन्स खुद को अपनी भावनाएं उड़ेलने में जरा भी नहीं चूंकते। अरुण गोविल का ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एयरपोर्ट पर दिखाई दे रहे हैं। वहां एक आदमी और उनकी पत्नी भी हैं, जो एक्टर को देखते ही पहले चप्पल निकालते हैं और नतमस्तक होकर उनको प्रणाम करते हैं।

अरुण गोविल के पैरों में गिरी महिला
महिला अरुण गोविल को देखकर इतनी भावुक हो जाती हैं कि वह पहले हाथ जोड़कर नमन करती हैं और फिर पैरों को छूकर आशीर्वाद लेती हैं। इसके बाद एक्टर उन्हें एक अंगवस्त्र देते हैं। वह पहले तो ये लेती नहीं है लेकिन बाद में जब उनसे ये भेंट ले लेती हैं तब भी हाथ जोड़े उनका शुक्रिया अदा करती हैं।

‘रामायण’ की ‘सीता’ Dipika Chikhlia को इस हालत में देख फैंस हुए नाराज, पूछा- मां ये हाथ में कौन सी ड्रिंक ले रखी है!
अरुण गोविल का वीडियो हुआ वायरल
एक्टर के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शूरू कर दी। एक ने लिखा- मुद्दा ये नहीं कि अरुण गोविल को जो सम्मान मिल रहा है उसका एक पर्सेंट भी आज के एक्टर्स को मिलेगा या नहीं। बात ये है कि वह क्या कुछ सम्मान के लिए कर भी रहे हैं? नहीं… वह सिर्फ पैसों के लिए कर रहे।

navbharat times -Dipika Chikhlia Birthday: ‘सीता’ दीपिका चिखलिया को ‘लक्ष्मण’ Sunil Lahri ने यूं किया बर्थडे विश, ऐक्ट्रेस बोलीं- थैंक यू देवर जी
अरुण गोविल के वीडियो पर लोगों का रिएक्शन
एक ने लिखा- अरुण गोविल और नीतीश भारद्वाज ने श्री राम और श्रीकृष्ण का किरदार इतने अच्छे से निभाया कि वह किसी और रोल में दिखाई ही नहीं देते। आज भी अगर राम और कृष्ण का जिक्र होता है तो पहले दिमाग में इनका ही चेहरा आता है।

navbharat times -‘रामायण’ के रावण यानी अरविंद त्रिवेदी से रियल लाइफ में कैसा था ‘राम’ का रिश्ता, बोले अरुण गोविल
अरुण गोविल पर जमकर लुटाया प्यार
एक यूजर ने लिखा- इन्हें देख मैं भी इनकी ही तरह रिएक्ट करती। साथ में कई रेड हार्ट और हाथ जोड़ने वाले इमोजी।

navbharat times -Video: दीपिका चिखलिया ने गांव में चूल्हे पर बनाया खाना, फैंस बोले- माता पुराने दिनों की याद दिला दी
महिला के पैर छूने पर अरुण गोविल हुए असहज
अरुण गोविल के इस वीडियो को देख यह बिलकुल साफ दिखाई दे रहा है कि वह महिला के इस व्यवहार के असहज दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वह खुद नहीं चाहते हैं कि कोई भी उनका चाहने वाला इस तरह से पांव में आकर गिरे। लेकिन भावनाओं पर किसी का जोर नहीं।

navbharat times -Arun Govil Birthday: सिंपल लाइफ जीते हैं ‘राम’ अरुण गोविल, ऐसी है उनकी फैमिली, देखिए अनदेखी तस्वीरें और वीडियो
35 साल बाद भी नहीं उतरा अरुण गोविल का क्रेज
बता दें कि रामायण 35 साल पहले 1897 में ऑनएयर हुआ था। आज अरुण गोविल की उम्र 64 साल है। मतलब आप खुद देखिए कि लोगों की नजरों में उस पौराणिक शो की आज भी वही छवि है, जो उस समय थी। हालांकि अभी ये सब बहुत कम हो गया है। पहले तो इनका घरों से निकलना मुश्किल हो गया था। रामायण के किरदार जहां कहीं भी दिखाई देते, सभी उनके पांव में गिर जाते थे। उनको भगवान की तरह पूजना शुरू कर देते थे।