बिकिनी पहन शावर लेतीं श्रद्धा आर्या की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स- शर्म कर लो संस्‍कारी बहू

574
बिकिनी पहन शावर लेतीं श्रद्धा आर्या की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स- शर्म कर लो संस्‍कारी बहू

बिकिनी पहन शावर लेतीं श्रद्धा आर्या की तस्वीरें देख भड़के यूजर्स- शर्म कर लो संस्‍कारी बहू

प्रीता के रोल से लोगों के दिलों पर छा जाने वालीं श्रद्धा आर्या सोशल मीडिया पर खूब ऐक्टिव रहती हैं। वह अकसर अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें (Shraddha Arya Instagram) इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। फैन्स भी उनकी कातिलाना अदाओं की दीवाने हैं। अब श्रद्धा आर्या ने कुछ और तस्वीरें (Shraddha Arya viral pics on Instagram) शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर ‘आग लगा दी’ है।

कहर ढा रहा बोल्ड अंदाज

इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या बिकिनी पहनकर शावर लेती नजर आ रही हैं। पिंक कलर की बिकिनी में श्रद्धा का बोल्ड अंदाज वाकई कहर ढा रहा है।

शॉक में सेलेब्स, अंजुम फकीह बोलीं- बस करो

navbharat times -

फैन्स से लेकर सिलेब्रिटीज तक उनकी तस्वीरों पर खूब कॉमेंट कर रहे हैं। श्रद्धा आर्या का यह अवतार देख फैन्स की निगाहें थम सी गई हैं। फैन्स श्रद्धा को ‘दिल की रानी’ बता रहे हैं।उनकी ‘कुंडली भाग्य’ को-स्टार अंजुम फकीह ने लिखा- बस करो।’ वहीं कृष्णा मुखर्जी ने उन्हें ‘क्यूट’ तो कनिका मान ने ‘हॉट’ बताया।

ट्रोलर्स ने की बेहूदगी

navbharat times -

हालांकि श्रद्धा आर्या की बिकिनी में शावर लेती इन तस्वीरों पर कुछ यूजर्स ने बेहूदा कॉमेंट कर दिए और ऐक्ट्रेस को ‘बेशर्म’ और ‘बिगड़ी हुई’ तक कहा। एक यूजर ने लिखा, ‘ये वो संस्कारी बहू है जिनके लेक्चर हमारी अम्मी हमें देती हैं।’ एक अन्य यूजर का कॉमेंट था, ‘प्रीता बेटा तुम इन कपड़ों में संस्कारी नहीं लग रहीं। कुछ तो शर्म कर लो।’

जब यूजर ने कहा था-मर जाओ

navbharat times -

वैसे श्रद्धा आर्या को पहले भी कई बार ट्रोल किया जा चुका है। उनकी लगभग हर तस्वीर पर ट्रोलर्स के बेहूदगी भरे कॉमेंट्स की भरमार है। एक बार तो एक यूजर ने श्रद्धा आर्या को ‘मरने का श्राप’ दे दिया था। तब श्रद्धा आर्या ने उस यूजर के मेसेज का स्क्रीनशॉट लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उसका अकाउंट सस्पेंड करने की अपील की थी।

जब लोग सिखाने लगे कपड़े पहनने का सलीका

navbharat times -

इससे पहले श्रद्धा आर्या तब ट्रोल हुई थीं जब वैलंटाइंस डे के मौके पर उन्होंने नियॉन कलर की बिकिनी में एक तस्वीर शेयर की थी और बेड पर बैठीं केक खा रही थीं। तब कुछ यूजर्स ऐक्ट्रेस को कपड़े पहनने का सलीका सिखाने लगे थे। लेकिन श्रद्धा आर्या भी ट्रोलर्स को उनके ही अंदाज में जवाब देने में माहिर हैं। वह कई बार उन्हें मजा चखा चुकी हैं।

‘India’s Best Cinestars Ki Khoj’ से करियर शुरू

indias-best-cinestars-ki-khoj-

करियर की बात करें तो श्रद्धा आर्या ने 2004 में टैलंट हंट शो ‘इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज’ से शुरुआत की थी।

इन बॉलिवुड फिल्मों में दिखीं ‘प्रीता’

navbharat times -

इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम किया। वह रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘निशब्द’ और शाहिद कपूर स्टारर ‘पाठशाला’ में भी नजर आ चुकी हैं।

तेलुगु फिल्मों में भी दिखाया जलवा

navbharat times -

श्रद्धा आर्या ने तमिल और बॉलिवुड के अलावा तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है।

2015 में हुई थी सगाई, फिर बिगड़ा रिश्ता

2015-

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बताया जाता है कि 2015 में श्रद्धा आर्या की एक एनआरआई के साथ सगाई हुई थी, लेकिन किन्हीं वजहों से वह रिश्ता टूट गया। इसके बाद जब श्रद्धा आर्या ने 2019 में ‘नच बलिए’ में हिस्सा लिया तो उन्होंने बताया कि वह आलम सिंह मक्कड़ के साथ रिलेशनशिप में हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना के खिलाफ एक और ‘हथियार’, जायडस कैडिला ने मांगी एंटीबॉडी कॉकटेल के ट्रायल की मंजूरी

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.

Source link