भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा वनडे मुकाबला हुआ ड्रा

0
ONE DAY CRICKET | NEWS 4 SOCIAL.COM
INDIA VS WEST INDIES

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैचों की सिरीज का दूसरा मैच कल विशाखापट्टन में खेला गया। मुकाबले का कोई नतीजा नहीं निकल पाया। भारत नें वेस्टइंडीज को जीत के लिए 321 रनों का लक्ष्य दिया था जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज नें 50 ओवरों में 321 रन ही बनाए।

VIRAT KOHLI CENTURY

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की भारत नें

भारत नें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। कप्तान विराट कोहली नें शानदार 157 रनों की पारी खोलकर स्कोर बोर्ड 321 तक पहुँचाया विराट कोहली का साथ अंबाति रायुडू नें निभाया उन्होंन 80 गेंदों में 73 रनों की पारी खेली।

हालांकि भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही और पहले मैच के हिरो रहे रोहित शर्मा सिर्फ़ 4 रन बनाकर केमार रोच का शिकार हो गए। विराट कोहली और अंबाति रायुडू को छोडकर कोई भी बल्लेबाज शनदार प्रदर्शन नहीं कर पाया।

WEST INDIES BATTING

वेस्टइंडीज नें दिखाया बल्लेबाजी में दम

अपनी पारी की शुरुआत करने उतरी वेस्टइंडीज नें शानदार खेल का प्रदर्शन किया।  हालांकि वेस्टइंडीज की भी शुरुआत अच्छी नहीं रही और 36 रनों के स्कोर पर टीम का पहला विकेट गिर गया। लेकिन शाइ होप और शिमरोन हेट्मेयर नें शानदार बल्लेबाजी करके टीम का स्कोर आगे बढ़ाया। शाइ होप नें शानदार 123 रन बनाए जबकि शिमरोन हेट्मेयर अपने शतक से चूक गए उन्होंने शानदार 94 रनों की पारी खेली।

मैच रहा टाई

दोनों ही टीमों नें 321 रन ही बनाए। जिसकी वजह से मैच टाई रहा, पारी के आख़िरी ओवर में वेस्टइंडीज को जीतने के लिए 18 रन चाहिए थे। लेकिन वेस्टइंडीज नें सिर्फ़ 17 रन ही बनाए।