Sara Bejlek US Open: टेनिस स्टार के पिता और कोच की हरकत पर भड़के लोग, आप ही तय करें ये गुड टच है या बैड टच

160
Sara Bejlek US Open: टेनिस स्टार के पिता और कोच की हरकत पर भड़के लोग, आप ही तय करें ये गुड टच है या बैड टच


Sara Bejlek US Open: टेनिस स्टार के पिता और कोच की हरकत पर भड़के लोग, आप ही तय करें ये गुड टच है या बैड टच

यूएस ओपन 2022 में हिस्सा ले रही 16 वर्षीय एक फीमेल टेनिस स्टार के पिता और कोच ने जीत के जश्न के दौरान कुछ ऐसा किया कि वे विवादों में आ गए हैं। विवाद का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसके देश के दूतावास को बयान जारी करना पड़ा। दरअसल, टेनिस खिलाड़ी मैच जीतने के बाद जश्न मनाने के लिए पिता के पास पहुंची तो उन्होंने उसे गले लगाया और किस करने के बाद कमर के निचले हिस्से पर हाथ रख दिया। कुछ ऐसा ही कोच ने भी किया। इसके बाद से दोनों सोशल मीडिया पर लोगों के राडार पर हैं।

कोच और पिता ने कमर के निचले हिस्से पर रखा था हाथ
इस टेनिस खिलाड़ी का नाम सारा बेजलेक है, जो चेक रिपब्लिक की हैं। उन्होंने क्वॉलिफाइंग मैच में ब्रिटेन की हीदर वाटसन को हराने के बाद अपने पिता के पास जाती हैं। वह उन्हें गले लगाकर बधाई देते हैं। लेकिन इसके बाद जो हुआ वह सोशल मीडिया पर तूफान खड़ा करने वाला था। सारा के पिता ने बेटी के लिप्स पर किस किया और उनकी कमर के निचले हिस्से पर रखा। वह जब कोच के पास पहुंचीं तो कोच ने लिप्स पर किस तो नहीं किया, लेकिन उन्होंने भी सारा की कमर के निचले हिस्से पर हाथ रखा।

सारा ने कहा- अब कभी ऐसा नहीं होगा
इस मोमेंट का वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। लोग कोच और पिता की जमकर आलोचना करने लगे। किसी को भी उनकी हरकत अच्छी नहीं लगी। इसके बाद टेनिस खिलाड़ी ने विवाद बढ़ता देख कहा कि जो कुछ हुआ वह नहीं होना चाहिए था। अब कभी इस तरह से जश्न नहीं मनाएगी। सारा ने कहा, ‘यह हो सकता है कि कुछ लोगों को असहज करने वाला रहा हो, लेकिन अगर यह चेक रिपब्लिक में होता तो ऐसा नहीं होता। यह अमेरिका है। हमारे यहां यह नॉर्मल है। एक मेरे पिता हैं, दूसरे मेरे कोच, जो मुझे 8 वर्ष की उम्र से जानते हैं। हमने बात की है और अब कभी ऐसा नहीं होगा।’

चेक रिपब्लिक के दूतावास ने किया बचाव
दूसरी ओर, तीखी प्रतिक्रिया और आलोचना के बाद चेक रिपब्लिक के दूतावास ने कोच और पिता का बचाव किया। बयान में कहा गया कि यह उनका पर्सनल मामला है। फैंस ने इसे क्रीपी, बेहद अभद्र और असहज करने वाला बताया है। बता दें कि सारा बेजलेक चेक रिपब्लिक की उभरती स्टार हैं। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने 2022 में आईटीएफ वर्ल्ड टेनिस टूर के तीन खिताब जीते हैं, जबकि फ्रेंच ओपन जूनियर के सेमीफाइनल में पहुंची थीं।

Serena Williams: खिलौने की जगह पिता ने थमाया रैकेट, 27 साल लंबे करियर में इस बेटी ने जीते 39 ग्रैंड स्लैमnavbharat times -Shubman Gill Sara Ali Khan: सैफ की बेटी सारा संग डिनर डेट पर निकले शुभमन गिल, सारा तेंदुलकर से अफेयर की थी अफवाह

केएल भाई को नहीं खिलाना चाहिए… सूर्यकुमार ने क्यों कहा ऐसा



Source link