Sara Ali Khan Video: ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने दो बार किया प्यार का इजहार, मामा से करना चाहती थीं शादी

123
Sara Ali Khan Video: ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने दो बार किया प्यार का इजहार, मामा से करना चाहती थीं शादी

Sara Ali Khan Video: ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने दो बार किया प्यार का इजहार, मामा से करना चाहती थीं शादी

Sara Ali Khan Video: सारा अली खान जब भी ‘कॉफी विद करण’ में आती हैं तो चर्चा का विषय बन जाती हैं. पिछली बार जब वो अपने पापा सैफ अली खान के साथ इस शो में आई थीं तो उन्होंने अपने क्रश के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने बताया था कि वो कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहती हैं. जिसके बाद कार्तिक और सारा के बीच कुछ खिचड़ी भी पकी थी लेकिन ये सब ज्यादा दिन नहीं चल पाया. यही नहीं, साारा ने इसी शो में रणबी से शादी की इच्छा भी जाहिर की थी, जो रिश्ते में उनके मामा लगते हैं. एक बार फिर से सारा अली खान (Sara Ali Khan) के मुंह से करण जौहर के ही शो में एक नाम निकला है. उन्होंने बताया कि अब वो किसे डेट करना चाहती हैं और ये नाम सामने आते ही बॉलीवुड के गलियारों में एक बार फिर सारा की लव लाइफ के चर्चे होने लगे हैं.

सारा का एक और क्रश

‘कॉफी विद करण शो सीजन 7’ (Koffee With Karan Season 7) का हाल ही में एक प्रोमो शेयर किया गया है, जिसे देखने के बाद ये साफ हो गया है कि पहले एपिसोड की तरह यह एपिसोड भी हिट होने वाला है. इस बार के एपिसोड में नजर आएंगी सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor). प्रोमो वीडियो में सारा अली खान ने कुछ ऐसा कह दिया है कि वो अब ट्रेंड होती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) ने सारा से उनके क्रश के बारे में पूछा और ये सवाल किया कि वह किसे डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में साउथ के एक्टर विजय देवरकोंडा का नाम लिया. अब इस पर ‘लाइगर’ फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा का रिएक्शन सामने आया है.

विजय का रिएक्शन आया सामने

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी पर ‘कॉफी विद करण’ शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया. इसके साथ उन्होंने लिखा- आपने जिस जिस अंदाज में देवरकोंडा कहा. ये बहुत ही क्यूट है. मैं तुम्हें एक बड़ी हग और स्नेह भेजता हूं. एक्टर ने इस पोस्ट के साथ जान्हवी कपूर को भी टैग किया है. इस रिएक्शन के सामने आने के बाद लोग विजय और सारा के  बीच कनेक्शन ढूंढ़ने लगे हैं.

पहला एपिसोड हो चुका है रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के सातवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले गेस्ट बनकर आए थे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt), जिन्होंने अपनी जिंदगी के कई राज भी खोले. रणवीर और आलिया फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में एक साथ नजर आने वाले हैं. ‘कॉफी विद करण’ के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की पक्की सहेलियां जाह्नवी कपूर और सारा अली खान आ रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link