किस पार्टी का हाथ थामेंगी सपना, सस्पेंस बरक़रार, अब मनोज तिवारी के साथ आई तस्वीर

0

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को लेकर इन दिनों सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज़ हैं। सपना किस सियासी पार्टी के साथ अपने राजनीतिक जीवन की शरूआत करेंगी इस पर सस्पेंस बना हुआ है। इन सियासी चर्चाओं के बीच, सपना चौधरी की एक तस्वीर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी के साथ सामने आई है। इस तस्वीर के सियासी गलियारों में दस्तक देने के बाद, ये क़यास लगने लगे हैं कि सपना बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। इससे पहले ये ख़बर ख़ूब फैली थी कि सपना कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं हैं लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के बाद, सपना ने साफ़-साफ़ कहा कि वह कांग्रेस में शामिल नहीं हुईं हैं।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सपना चौधरी को लेकर हो रही सियासी चर्चाओं पर कहा कि सपना ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के ज़रिए स्पष्ट तौर पर बताया था कि न तो उन्होंने कांग्रेस जॉइन की है और न ही वह कांग्रेस के लिए प्रचार करेंगी। फिर कैसे उनकी मुलाकात की पुरानी फोटो को दिखाकर एक पार्टी कह सकती है कि उन्होंने उसे जॉइन कर लिया और उसके लिए प्रचार करेंगी या मथुरा से चुनाव लड़ेंगी। कांग्रेस की तरफ से ऐसी बातें आना दुखद है।’

इससे पहले यूपी कांग्रेस के सचिव नरेन्द्र राठी ने सपना के पार्टी में शामिल होने के सबूते दिखाते हुए कहा था कि सपना चौधरी और उनकी बहन कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं हैं। उन्होंने सपना द्वारा पार्टी की सदस्यता किए हुए फॉर्म भी दिखाए लेकिन, सपना की तरफ़ से लगातार इस तरह की ख़बरों को ख़ारिज किया जा रहा है।