Sanju Samson: 6,6,6… संजू सैमसन ने राशिद खान की निकाली हेकड़ी, छक्कों की हैट्रिक लगाकर मचाई सनसनी

25
Sanju Samson: 6,6,6… संजू सैमसन ने राशिद खान की निकाली हेकड़ी, छक्कों की हैट्रिक लगाकर मचाई सनसनी


Sanju Samson: 6,6,6… संजू सैमसन ने राशिद खान की निकाली हेकड़ी, छक्कों की हैट्रिक लगाकर मचाई सनसनी

नई दिल्ली:आईपीएल 2023 का 23वां मैच डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस और रनर्स अप राजस्थान रॉयल्स के बीच बीते रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया। संजू सैमसन की कप्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स ने पिछले साल के फाइनल का बदला इस मैच में गुजरात से लिया। आरआर 3 विकेट से यह मैच अपने नाम करने में सफल रही, जिसके चलते वह 4 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर हैं। गुजरात के खिलाफ कप्तान संजू सैमसन का बल्ला भी जमकर बोला। उन्होंने टाइटंस के गेंदबाजों की जमकप धुनाई की। संजू ने गुजरात के स्टार स्पिनर राशिद खान को ही अपने निशाने पर ले लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। सैमसन ने राशिद को एक ही ओवर में एक के बाद एक 3 छक्के लगा दिए, जिसकी वीडियो भी अब वायरल हो रही है।संजू ने राशिद के खिलाफ लगाई छक्कों की हैट्रिक

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स की पारी का 13वां ओवर गुजरात टाइटंस की तरफ से अफगानिस्तान के स्टार और अनुभवी लेग स्पिनर राशिद खान डाल रहे थे। राशिद ने अब तक इस टूर्नामेंट में जबरदस्त गेंदबाजी की और किसी को अपने आगे टिकने नहीं दिया। लेकिन संजू सैमसन के सामने उनकी दाल नहीं गली। संजू ने राशिद का मार-मारकर तेल निकाल दिया।

IPL में डबल धमाल, अय्यर का शतक तो देखने को मिली हेटमायर की तूफानी बैटिंग

राशिद खान के (13वां ओवर) ओवर की दूसरी गेंद पर संजू सैमसन ने पहले लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्का लगाया। इसके बाद तीसरी गेंद पर सैमसन ने छोटी गेंद देखते हुए बैकफुट पर जाकर मिड विकेट के ऊपर से छक्का लगाया। वहीं चौथी गेंद भी खान ने शॉट डाली, जिसका अंजाम भी वही हुआ जो अन्य दो गेंदों का हुआ। संजू ने इस गेंद को भी बैकफुट पर जाकर बाउंड्री के बाहर मार दिया और पूरे 6 रन बटोरे। इस तरह राशिद खान के खिलाफ संजू ने छक्कों की हैटट्रिक लगाई।

संजू ने 60 रन की खेली विस्फोटक पारी

178 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कप्तान संजू सैमसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ एक जबरदस्त अर्धशतकीय पारी खेली, जिसने टीम के रन चेज में अहम भूमिका निभाई। संजू ने 32 गेंद में 187 के तूफानी स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 60 रन की विस्फोटक पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले। बहरहाल, अंत में राजस्थान 14 गेंदें और 3 विकेट शेष रहते मुकाबला जीत गई।
GT vs RR Highlights: अहमदाबाद में आया सैमसन और हेटमायर का तूफान, पहली बार राजस्थान से हारी हार्दिक की टीमNavbharat Times -IPL 2023: कैच लपकने की कोशिश में टकराए राजस्थान रॉयल्स के तीन खिलाड़ी, छिटककर चौथे के हाथ में चली गई गेंदNavbharat Times -IPL 2023: हारे हुए मैच में गदर काट गए सैम करन, शुभमन गिल के होश उड़ा दिए, हवा में लहरा दिया डंडा



Source link